अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की टीम पहुंची जैसलमेर, सामने आईं तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KRITISANON/AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की टीम पहुंची जैसलमेर, सामने आईं तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग शुरू हो गई है। बच्चन पांडे की पूरी टीम जैसलमेर पहुंच चुकी है। आज से जैसलमेर में फिल्म शूटिंग शुरू हो रही है।  सोशल मीडिया पर टीम के कई सदस्यों से शूटिंग में जाने से पहले की तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। जिनमें पूरी टीम हवाई जहाज में नजर आ रही हैं।

जैसलमेर के हनुमान चौराहे में चल रही शूटिंग में अक्षय कुमार के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी, असरद वापसी और कृति सैनन सहित कई कलाकर पहुंचे है। इस शहर में फिल्म की शूटिंग करीब 2 माह तक चलने की संभावना जताई जा रही हैं।  

कृति सेनन से भी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है।

लेडी डॉक्टर के तंज पर आर माधवन का धांसू जवाब, फैन बोले ‘अटेंशन पाना चाहती होगी’

इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं जबकि फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

‘बच्चन पांडे’ फिल्म से अक्षय कुमार का लुक भी रिलीज हुआ था जिसे उनके फैंस ने खूब पंसद किया था। पोस्टर में अक्षय कुमार सिर पर साफा बांधे हुए, बढ़ी हुई दाढ़ी और गले में कई सारी गोल्ड की चेन पहने हुए दिखाई दिए थे।

आपको बता दें, ‘बच्चन पांडे’ फिल्म गैंगस्टर ड्रामा बेस्ट कॉमेडी एक्शन फिल्म है। जिसमें अक्षय गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। वहीं अरशद अक्षय के राइट हैंड गुर्गे की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल फाइनल नहीं है।

ड्रग्स मामला: अर्जुन रामपाल की बहन से NCB करेगी पूछताछ

READ More...  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

हाल में ही अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी की है। अक्षय के सात इस फिल्म में सारा अली खान और साउथ के सुपरस्टार धनुष नजर आएंगे।

Original Source(india TV, All rights reserve)