e0a485e0a4a6e0a4a8e0a4bee0a4a8 e0a4b8e0a4bee0a4aee0a580 e0a4a8e0a587 e0a4aae0a4bee0a495e0a4bfe0a4b8e0a58de0a4a4e0a4bee0a4a8 e0a49b

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अदनान सामी ने साल 2016 में भारतीय नागरिकता हासिल कर ली थी. अदनान ने पाकिस्तानी प्रशासन से परेशान होकर यह फैसला लिया था. अब अदनान भारतीय नागरिक हैं. अदनान सामी ने हाल ही में अपने ट्विटर पर पाकिस्तानी प्रशासन की कमियों को उजागर करते हुए अपने पाकिस्तान छोड़ने की वजह बताई है. अदनान सामी ने अपने ट्विटर पर एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है.

क्रिकेट मैच को लेकर शुरू हुआ बवाल

दरअसल टी-20 विश्वकप के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराकर जीत दर्ज की है. इसको लेकर अदनान सामी ने ट्वीट किया था. अदनान ने लिखा था, ‘बेहतर टीम जीत गई, इंग्लैंड को बधाई. ये महज खेल है, दूसरों की हार के लिए छाती फुलाकर बयानबाजी करने वालों के लिए ये एक सबक है.’ इसके साथ ही अदनान ने बप्पी लहरी के गाने का क्लिप भी शेयर किया था. जिसमें गाने के बोल थे मेरे तो लग गए. अदनान के इस ट्वीट को लेकर पाकिस्तानी फैन्स भी भड़क गए. एक पाकिस्तानी यूजर ने अदनान को लिखा कि वे अपनी वफादारी साबित करने की कोशिश कर रहे हैं.

adnan sami, adnan sami khan, adnan sami songs, adnan sami nationality, adnan sami post, adnan sami net worth, adnan sami net worth, adnan sami wikipedia, adnan sami son, rahat fateh ali khan, adnan sami age. adnan sami song,
अदनान ने कहा कि अक्सर मुझसे लोग पूछते हैं कि आप पाकिस्तान से इतनी नफरत क्यों करते हैं. इस पर मैं कहता हूं कि मैं पाकिस्तान की जनता से नफरत नहीं करता.

अदनान ने दिखा दिया आइना

अदनान सामी ने इसके जवाब में कहा कि मेरी वफादारी सिर्फ भारत के लिए है. लेकिन आप अपनी वफादारी के लिए कन्फ्यूज है. कभी आप झंडे के लिए वफादार हैं तो कभी सेना के लिए, कभी चीन के लिए तो कभी अमेरिका के लिए और कभी साऊदी के लिए. आपकी आने वाली पीढ़ियां इसको लेकर कन्फ्यूजन में जिएंगी.

इसलिए छोड़ा पाकिस्तान

READ More...  अर्जुन कपूर की नई फिल्म का हुआ ऐलान, रकुल प्रीत सिंह-भूमि पेडनेकर के साथ कॉमेडी करते दिखेंगे?

अदनान सामी ने एक और ट्वीट में अपने विचार साझा किए हैं. अदनान ने कहा कि अक्सर मुझसे लोग पूछते हैं कि आप पाकिस्तान से इतनी नफरत क्यों करते हैं. इस पर मैं कहता हूं कि मैं पाकिस्तान की जनता से नफरत नहीं करता. मैं हर उस व्यक्ति को प्यार करता हूं जो मुझे पसंद करता है और प्यार देता है. अदनान ने कहा कि मुझे पाकिस्तान के प्रशासन से दिक्कत है.

मैंने एक लंबे वक्त तक प्रशासन की परेशानी का सामना किया है. यही मुख्य वजह रही कि मैंने पाकिस्तान छोड़ने का फैसला लिया है. पाकिस्तान प्रशासन ने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया है. जिसका खुलासा भी मैं जल्द ही करूंगा. इस बारे में कम ही लोग जानते हैं, लेकिन जब लोगों को पता चलेगा तो वे चौंक जाएंगे. मैंने कई सालों तक इस मामले को गोपनीय रखा और सही समय आने पर इसके बारे में सभी को बताउंगा.

Tags: Adnan Sami, Bollywood news

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)