शुक्रवार को सोशल मीडिया पर दिग्गज एक्टर परेश रावल के निधन की सूचनाएं शेयर की जाने लगीं, जो गलत थीं. (फाइल फोटो)

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर दिग्गज एक्टर परेश रावल के निधन की सूचनाएं शेयर की जाने लगीं, जो गलत थीं. (फाइल फोटो)

एक सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा गया था कि, परेश रावल (Paresh Rawal) का 14 मई की सुबह 7 बजे निधन हो गया. इस ट्वीट को कोट करते हुए परेश ने जवाब में लिखा है, गलतफहमी होने के लिए माफी चाहता हूं क्योंकि आज मैं सुबह 7 बजे तक सोता रहा.

  • Share this:

मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश भर में कहर ढा रही है. इस वायरस ने आम लोगों के साथ हस्तियों को भी असमय मौत की नींद सुला दिया है. पिछले कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों के निधन की अफवाहें फैलाई जा रही हैं. किरण खेर (Kirron Kher) और मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के मौत की खबर झूठी साबित हो चुकी है. इसके बाद शुक्रवार को सोशल मीडिया पर दिग्गज एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) के निधन की सूचनाएं शेयर की जाने लगीं. परेश रावल ने अपनी मौत की झूठी खबर का भी बुरा नहीं माना. उन्होंने इस पर अपने अंदाज में चुटकी ली और फैंस को अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी. एक सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा गया था कि, परेश रावल का 14 मई की सुबह 7 बजे निधन हो गया. इस ट्वीट को कोट करते हुए परेश ने जवाब में लिखा है, गलतफहमी होने के लिए माफी चाहता हूं क्योंकि आज मैं सुबह 7 बजे तक सोता रहा.

Paresh Rawal Tweet

परेश रावल का ट्वीट.

इसी साल 26 मार्च को एक्टर परेश रावल कोरोना वायरस से ग्रस्त हो गए थे. रावल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, दुर्भाग्य से मेरी COVID-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे निवेदन है कि कृपया अपना कोरोनावायरस का टेस्ट करा लें. इसके बाद उनके फैंस उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआएं देने लगे थे. कुछ दिनों बाद परेश ने कोरोना वायरस को मात दे दी थी.वर्क फ्रंट की बात करें तो, परेश रावल निर्देशक प्रियदर्शन की महत्वाकांक्षी फिल्म ‘हंगामा 2’ में दिखाई देंगे. इसके अलावा वे राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफान’ में भी अपनी अदाकारी दिखाएंगे. फिल्म 21 मई को रिलीज होगी. फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर ने इसमें लीड रोल किया है.

<!–

–> <!–

–>

Original Source(india TV, All rights reserve)