e0a485e0a4aee0a4bfe0a4a4e0a4bee0a4ad e0a4ace0a49ae0a58de0a49ae0a4a8 e0a495e0a580 e0a4b8e0a4bfe0a495e0a58de0a4afe0a58be0a4b0e0a4bf

नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के एवरग्रीन स्टार हैं. बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर कोई इस मेगास्टार का दीवाना है. अमिताभ बच्चन के फैन्स उनकी सिर्फ एक झलक पाने के लिए घंटों उनके घर के बाहर इंतजार करते हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ फैन्स दीवानगी की सारी हदें पार कर देते हैं. हाल ही में, बिग बी के एक फैन ने ऐसा ही कुछ किया है. उनके फैन की इस हरकत को देखकर खुद अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए थे. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग पोस्ट शेयर कर अपने उस फैन का बेहद ही खास अंदाज में जिक्र किया है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए कुछ फोटोज शेयर करते हुए बताया कि उनका एक फैन उनकी सिक्योरिटी का घेरा तोड़ उनसे मिलने उनके घर ‘जलसा’ पहुंच गया था. उस फैन के बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर उनमें ऐसा क्या खास है कि लोग उन्हें इस कदर चाहते हैं.

amitabh bachchan

(फोटो साभार-tumblr @srbachchan)
amitabh bachchan

(फोटो साभार[email protected])

4 साल की उम्र में ‘डॉन’ देख बना फैन
अमिताभ बच्चन अपने नन्हें से फैन की फोटो शेयर करते हुए ब्लॉग में लिखते हैं,“ये छोटा सा बच्चा मुझसे मिलने इंदौर से आया था. इसने 4 साल की उम्र में ‘डॉन’ देखी थी. उसे इस फिल्म के डायलॉग्स और लाइन्स पूरी याद थीं. वह सालों से मुझसे मिलना चाहता था और आज सिक्योरिटी का घेरा तोड़ते हुए जब मुझसे मिला तो उसकी आंखो में आंसू थे. वह मेरे पैरों में गिर गया था.”

READ More...  Sharat Saxena B’day:72वां जन्मदिन मनाने वाले शरत सक्सेना की अधूरी है तमन्ना, फिल्म इंडस्ट्री से है शिकायत!

बिग बी आगे लिखते हैं, “मेरे लिए बनाई गई पेंटिंग पर मैंने उसे ऑटोग्राफ दिया और उसके पिता द्वारा लिखी गई चिट्ठी पढ़ी.” बिग बी, अपने छोटे फैन का प्यार देख कर भावुक होते नजर आए. वह पोस्ट एंड करते हुए लिखते हैं कि फैन्स का ऐसा प्यार देखकर मैं जब अकेला होता हूं तो अक्सर सोचने लगता हूं कि ये सब मेरे साथ क्यों? कैसे? और कब हुआ”

‘ऊंचाई’ में नजर आए अमिताभ बच्चन
अगर वर्कफ्रंट पर बात करें तो अमिताभ बच्चन को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा  गया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ नीना गुप्ता, बोमन ईरानी और अनुपम खेर को भी अहम किरदारों में देखा गया था.

Tags: Amitabh bachchan, Amitabh bachchan blog, Entertainment news.

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)