73oaq61 ms dhoni rishabh pant dc vs csk
DC vs CSK: दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में अपने दोनों मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स को हराया है। © BCCI/IPL

डीसी बनाम सीएसके: एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को दुबई में आईपीएल 2021 क्वालीफायर 1 में दिल्ली की राजधानियों का सामना करने पर तीन सीधे हार से वापसी करना चाहेगी.

एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) रविवार को दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 क्वालीफायर 1 में दिल्ली की राजधानियों (डीसी) से लगातार तीन हार से वापसी करना चाहेगी. सीएसके ने लीग चरण को दूसरे स्थान पर समाप्त किया. लेकिन राजस्थान रॉयल्स (आरआर) . डीसी और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ लगातार तीन हार के साथ इसे समाप्त किया. धोनी की अगुवाई वाली टीम टेबल-टॉपर्स डीसी के खिलाफ संघर्ष में अपनी फॉर्म को ठीक करने की कोशिश करेगी क्योंकि दोनों टीमें फाइनल में जगह बनाने की कोशिश कर रही हैं.

तीन गेम की हार के बावजूद. सीएसके को एक ताकत के रूप में देखा जाना चाहिए. रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस के अच्छे फॉर्म में सलामी बल्लेबाजों के साथ. टीम की बल्लेबाजी लाइन-अप की मजबूत नींव है.

मोईन अली. रवींद्र जडेजा. अंबाती रायुडू. धोनी. सुरेश रैना. ड्वेन ब्रावो जैसे अन्य खिलाड़ी भी टीम में काफी अनुभव लाते हैं. जबकि जोश हेजलवुड गेंद के साथ महत्त्वपूर्ण होंगे.

डीसी. जो अपना पहला आईपीएल खिताब जीतने का लक्ष्य बना रहे हैं. पिछले साल की तुलना में एक कदम आगे जाकर उपविजेता रहे हैं.

श्रीकर भारत की आखिरी गेंद पर छक्का लगाने के बाद अपने अंतिम लीग गेम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से हारने के बावजूद. ऋषभ पंत के नेतृत्व वाले डीसी इस खेल में जाने के लिए आश्वस्त होंगे.

READ More...  क्या मत्स्य पालन वास्तव में इतना कठिन है? नहीं अगर ओज़पॉलिश (OZPOLISH) पर विश्वास किया जाए

डीसी ने इस सीजन में सीएसके को अपने दोनों मैचों में हराया है. जिसमें पिछले सोमवार को भी शामिल है. पृथ्वी शॉ. शिखर धवन. स्टीव स्मिथ. पंत. श्रेयस अय्यर. अजिंक्य रहाणे. शिमरोन हेटमायर सहित अन्य लोगों के साथ. डीसी टीम में एक शानदार बल्लेबाजी लाइन-अप का दावा करते हैं.

एनरिक नॉर्टजे. कैगिसो रबाडा. अवेश खान. रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल डीसी के लिए एक भयानक गेंदबाजी इकाई हैं.

पंत की अगुवाई वाली टीम ने इस सीजन में अपने 14 मैचों में से 10 जीते हैं और रविवार को सीएसके के खिलाफ अपने मौके तलाशेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.