e0a486e0a497e0a4b0e0a4be e0a4afe0a4aee0a581e0a4a8e0a4be e0a48fe0a495e0a58de0a4b8e0a4aae0a58de0a4b0e0a587e0a4b8 e0a4b5e0a587 e0a495

आगरा: आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे के नजदीक कुबेरपुर कट पर एक छात्रा के साथ कथित रूप से तीन घंटे तक सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मूल रूप से औरैया की रहने वाली 12वीं की छात्रा नोएडा में रहकर एक फर्म में काम करती थी. उन्होंने बताया कि 12वीं की परीक्षा के कारण वह कुछ दिन पहले ही घर लौटी थी, लेकिन फर्म के मालिक के कुछ पैसे उसके पास रह गए थे, जिन्हें लौटाने वह नोएडा गयी थी.

छात्रा से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात नोएडा से घर लौटने के लिए वह यमुना एक्सप्रेस-वे सेक्टर 37 से शेयरिंग वाले ईको गाड़ी में सवार हो गई. उन्होंने बताया कि रात करीब एक बजे ईको यमुना एक्सप्रेस-वे पर आगरा में कुबेरपुर इंटरचेंज पर पहुंची, जहां बाकी लोग उतर गए. ईको चालक ने छात्रा से कहा कि वह एत्मादपुर तक जा रहा है और रात में कुबेरपुर से दूसरा वाहन मिलने में उसे दिक्कत होगी, यह सुनकर छात्रा उसके साथ एत्मादपुर तक जाने के लिए बैठ गई.

ये भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में हादसा: TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में मची भगदड़, 7 लोगों की मौत

आपके शहर से (आगरा)

उत्तर प्रदेश
आगरा

उत्तर प्रदेश
आगरा

छात्रा ने पुलिस को बताया कि कुबेरपुर से आगे बढ़ते ही दो अन्य लोग ईको में आ बैठे और सुनसान जगह पर ले जाकर वाहन रोक दिया. तहरीर के अनुसार, तीनों युवक उसे पकड़ कर झाडिय़ों में ले गए और सुबह चार बजे तक उसके साथ बलात्कार करते रहे. अंत में छात्रा को बदहवास हालत में फिरोजाबाद जाने के लिए एक आटो में बिठा दिया. छात्रा सुबह करीब सात बजे एत्मादपुर थाना पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

डीसीपी (वेस्ट) सत्यजीत गुप्ता ने बताया, ‘छात्रा ने कहा कि वे आपस में टीटू, चाचा नाम ले रहे थे.’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने ईको सहित अन्य गाडिय़ों के ड्राइवरों से पूछताछ की और करीब एक घंटे बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गुप्ता ने बताया कि छात्रा की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Agra news today, Girl raped, Uttarpradesh news

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)

READ More...  नेशनल हेराल्ड केस : सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ पर कांग्रेस का प्रदर्शन, बीजेपी बोली 'राजमाता' बयान क्यों नहीं देतीं