ayusshh aneekkk2021102206530620211022065658
Ayushmann Khurrana as joshua in ‘Anek’

आयुष्मान खुराना की सामाजिक-राजनीतिक थ्रिलर ‘अनेक’ 31 मार्च को रिलीज होगी
एएनआई | अपडेट किया गया: 22 अक्टूबर, 2021 12:27 IST


मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], 22 अक्टूबर (एएनआई): 31 मार्च, 2022, अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ की रिलीज की तारीख के रूप में बंद कर दिया गया है।


अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित ‘अनेक’ पूर्वोत्तर भारत की भू-राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह ‘आर्टिकल 15’ के बाद सिन्हा के साथ आयुष्मान का दूसरा सहयोग है।


अपनी फिल्म के बारे में कुछ विवरण देते हुए, आयुष्मान ने कहा, “यह केवल एक बार होता है कि एक अभिनेता एक ऐसी कहानी के साथ आता है जो उसे अपने आराम क्षेत्र से बाहर कर देता है। जबकि मैंने हमेशा उपन्यास कहानियों का समर्थन किया है, कई ने मुझे एक के साथ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। नवीनीकृत उत्साह।”

उन्होंने आगे कहा, “यह उस तरह की स्क्रिप्ट है जो एक व्यक्ति को आप सब कुछ देने के लिए प्रेरित करती है। मुझे बहुत गर्व है कि हमने इस तरह की फिल्म बनाई है और इससे भी अधिक भाग्यशाली है कि मुझे इसे शीर्षक देने का मौका मिला। यह इस तरह का है नए जमाने के सिनेमा में मुझे विश्वास है और मैं इस विशेष कहानी को बताने के लिए मुझे चुनने के लिए अनुभव सर का शुक्रगुजार हूं।”
सिन्हा के मुताबिक ‘अनेक’ बनाना काफी चुनौतीपूर्ण है।


“यह लिखने के लिए एक चुनौतीपूर्ण फिल्म थी और इसे बनाना मुश्किल था। हमने इसे उबड़-खाबड़ इलाके में शूट किया था लेकिन जो बात इसे खास बनाती है वह यह है कि टेकअवे बहुत संतुष्टिदायक था। आयुष्मान के साथ फिर से काम करना खुशी की बात थी, जिन्होंने जोशुआ के चित्रण के साथ सांस ली। कहानी में जीवन। मैं भूषण कुमार से अधिक उदार और सहायक सहयोगी के लिए नहीं कह सकता था, जो इस सब के माध्यम से मेरे साथ थे। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें हमारी आत्मा है। मैं इसे भेजने के लिए इंतजार नहीं कर सकता दर्शकों, “उन्होंने कहा।
भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित ‘अनेक’ को असम और शिलांग की विशाल पहाड़ियों में शूट किया गया था। (एएनआई)

READ More...  नस्लवादी नहीं, गलतफहमी के कारण बुलाया जाना मुझे बहुत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.