e0a486e0a4b0e0a4bee0a4a7e0a58de0a4afe0a4be e0a4b8e0a482e0a497 e0a4a6e0a4bfe0a496e0a580e0a482 e0a490e0a4b6e0a58de0a4b5e0a4b0e0a58d

Abhishek Aishwarya Spotted: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी लाडली आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ न्यू ईयर का जश्न मनाने के बाद मुबंई लौट चुके हैं. कपल को हाल ही में मुबंई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां से इन तीनों की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. वीडियो वायरल होने के बाद ऐश्वर्या राय फिर यूजर्स के निशाने पर हैं. लोगों को वीडियो में उनका बेटी के प्रति इतना प्रोटेक्टिव होना खल रहा है.

बता दें कि ऐश्वर्या राय के इस वीडियो को बॉलीवुड कैमरा पर्सन विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो क्लिप में अभिषेक-ऐश्वर्या और आराध्या को एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में कपल और आराध्या का एयरपोर्ट लुक काफी क्लासी लग रहा है.

वीडियो में जहां ऐश्वर्या राय ऑल ब्लैक में बेहद हसीन नजर आईं तो वहीं आराध्या बच्चन पिंक स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक ट्राउजर पेयर कर अपने लुक को पुरा किया है. जबकि अभिषेक बच्चन ऑरेंज हुडी में दिखाई दिये. वीडियो में ऐश अपनी बेटी का हाथ थामे चलते हुए दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो के सामने आते ही नेटीजन्स दो भागों में बंट गए. कोई ऐश्वर्या राय को ‘सुपर कूल मॉम’ कह रहा है तो कोई उन्हें ‘ओवर प्रोटेक्टिव मॉम’ कहते हुए ट्रोल कर रहा है. एक यूजर ने आराध्या की उम्र पर सवाल उठाते हुए लिखा- ‘ये 11 साल की हो गई है लेकिन इसके साथ 1 साल जैसा व्यवहार क्यों कर रही हैं’. दूसरे ने कहा- ‘वो कोई डॉल नहीं है जिसका हर वक्त हाथ पकड़े रहती हो’. तीसरे ने लिखा- ‘वह उस बच्ची को एक पर्सनलाइज्ड डॉल की तरह ट्रीट करती हैं?. ‘

News18 Hindi

READ More...  मीरा राजपूत के बर्थडे पर शाहिद कपूर ने लिखा रोमांटिक नोट, मलाइका अरोड़ा ने किया रिएक्ट
फोटो साभार इंस्टाग्राम @viralbhayani

चौथे ने लिखा- ‘कभी-कभी उसे अपने पिता के साथ क्यों नहीं रहने देते ?चेंज के लिये’. बता दें कि विरल के पोस्ट पर कईयों ने अदाकारा का बचाव करते हुए लिखा- ‘क्या मां अपने बच्चे का हाथ पकड़ नहीं सकती बेकार बाते करने लगते हैं लोग, ये मां-बेटी का प्यार है.

Tags: Aaradhya Bachchan, Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)