e0a487e0a482e0a49fe0a4b0e0a4a8e0a587e0a49f e0a495e0a587 e0a4b2e0a4bfe0a48f e0a497e0a482e0a497e0a4be e0a4aae0a4bee0a4b0e0a495e0a4b0

बक्सरएक घंटा पहले

गंगा घाट पर जुटी परिजनों की भीड़।

‘अग्निपथ’ को लेकर हुए हंगामे की वजह से बक्सर में इंटरनेट सेवा बंद है। इसी वजह से जिले के 5 किशोर इंटरनेट की चाहत में स्टीमर से गंगा पार कर यूपी चले गए। वापसी के क्रम में बॉर्डर से थोड़ा पहले नहाने का प्लान बनाया। फिर 5 में से 4 दोस्त नहाने के लिए गंगा में उतरे, लेकिन 3 ही वापस ऊपर आ सके। एक किशोर गहरे पानी में चला गया। अब उसकी तलाश के लिए इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है।

नदी में महाजाल लगाकर किशोर को ढूंढने का प्रयास जारी

जानकारी के अनुसार सभी किशोर कोइरपुरवा मोहल्ले के रहने वाले थे। यहां के निवासी हनुमान सिंह का 14 साल का बेटा प्रकाश कुमार अपने दोस्तों के साथ गंगा घाट पर गया था। वहां पहुंचने के बाद उसे लगा कि UP की सीमा में जाने पर इंटरनेट की स्पीड अच्छी हो जाएगी। ऐसे में वह स्टीमर पर सवार होकर अपने दोस्तों के साथ यूपी के उजियार घाट चला गया। लेकिन, वापस आने के क्रम में नाव से कूदकर नहाने के दौरान यह हादसा हो गया।

किशोर की तलाश के लिए गोताखोर तथा नाविकों को बुलाया गया है। महाजाल लगाकर उसे ढूंढने की कोशिश की जा रही है।

किशोर की तलाश के लिए गोताखोर तथा नाविकों को बुलाया गया है। महाजाल लगाकर उसे ढूंढने की कोशिश की जा रही है।

इसके बाद साथ में नहा रहे किशोर डर से किनारे पर पहुंच भाग गये। हालांकि उन्होंने बाद में प्रकाश के परिवार को कॉल कर इसकी सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची प्रशासन फिलहाल महाजाल लगाकर किशोर को ढूंढने का प्रयास कर रही है। किशोर की मां तथा अन्य परिजन गंगा घाट पहुंच गए हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

READ More...  'मोदी ने 3 घंटे तक रुकवाया था रूस-यूक्रेन युद्ध':पूर्व केंद्रीय मंत्री का दावा- ​​​​​​​पुतिन ने मानी PM की बात, तब सुरक्षित निकले इंडियन स्टूडेंट्स

मामले में प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी ने कहा कि किशोर की तलाश के लिए गोताखोर तथा नाविकों को बुलाया गया है। महाजाल लगाकर उसे ढूंढने की कोशिश की जा रही है।

नेट के लिए गंगा घाट पर लग रही भीड़

स्थानीय वार्ड पार्षद के अनुसार जिले में इंटरनेट बंद हो जाने के बाद अधिकांश लोग गंगा किनारे जाकर UP के नेटवर्क का इस्तेमाल कर रहे हैं। विभिन्न गंगा घाटों पर लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है। सुबह से लेकर देर शाम तक लोग इंटरनेट के लिए गंगा के किनारे बैठे रहते हैं।

खबरें और भी हैं…

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)