Police- India TV Hindi
Police

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले की पुलिस लाइन में तैनात एक आरक्षी के खिलाफ उसकी महिला सहकर्मी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि प्रकरण में महिला थाने में मंगलवार रात अभियोग पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है। 

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बुधवार को बताया कि पुलिस लाइन में तैनात 2019 बैच की एक महिला आरक्षी ने 2018 बैच के सहकर्मी आरक्षी पर आरोप लगाया था कि किराए पर कमरा दिखाने के बहाने बीते 10 जनवरी को पोर्टरगंज मोहल्ले में स्थित अपने कमरे पर ले जाकर उसने उसके साथ कथित दुष्कर्म किया । 

अधिकारी ने बताया कि इसके साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी । महिला आरक्षी की शिकायत पर आरोपी आरक्षी अंकित राय के विरुद्ध महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित महिला आरक्षी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी पुलिसकर्मी की तलाश करने के साथ ही अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Original Source(india TV, All rights reserve)

READ More...  वसीम रिजवी ने कुरान की 26 आयतों को हटाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की जनहित याचिका