9k 11
Australia in action against England (Photo/ ICC Twitter)

एशेज, पहला टेस्ट: ड्रीम शुरुआत, खराब टॉस हारने के लिए नहीं था, कमिंस कहते हैं

एएनआई। अपडेट किया गया: 08 दिसम्बर, 2021 13: 08 IST

ब्रिस्बेन [ऑस्ट्रेलिया] , 8 दिसम्बर (एएनआई) : ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस ने बुधवार को कहा कि ब्रिस्बेन के गाबा में पहले एशेज टेस्ट में उनकी टीम के लिए यह एक सपने की शुरुआत थी।

पहले दिन 50.1 ओवर फेंके गए और इसने इंग्लैंड को 147 रनों पर समेट दिया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने पांच विकेट लिए।

कमिंस ने कहा, “यह एक सपने की शुरुआत है। टॉस हारना बुरा नहीं था। स्टार्क ने अच्छी शुरुआत की, सभी गेंदबाजों ने अपना काम किया और इंग्लैंड को 150 से नीचे रखना गर्व की बात है। एक फाइफ़र लेना अच्छा था,” कमिंस ने कहा। वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान।

मिचेल स्टार्क ने शृंखला की पहली ही गेंद पर रोरी बर्न्स (0) का विकेट लिया क्योंकि उन्होंने बाएँ हाथ के बल्लेबाज को अपने पैरों पर गोल किया। जोश हेजलवुड ने इसके बाद डेविड मालन (6) और कप्तान जो रूट (0) को छकाते हुए छठे ओवर में इंग्लैंड को 11 / 3 पर छोड़ दिया।

कमिंस ने कहा, “मिशेल स्टार्क के लिए उत्साहित, यह शृंखला शुरू करने का एक रोमांचक तरीका था। जब आप एशेज शृंखला की पहली गेंद के बारे में सोचते हैं, तो आपका दिमाग स्टीव हार्मिसन के पास जाता है, उम्मीद है कि यह अब एक नई स्मृति होगी।”

“यह वास्तव में 50-50 है। मैं शायद बल्लेबाजी करने जा रहा था, लेकिन मुझे पता था कि टॉस का कोई असर नहीं होगा। सुंदर मानक दिन 1 विकेट,” उन्होंने कहा।

READ More...  रेलवे ने फिर दी गुड न्यूज! किया कई और स्पेशल ट्रेनों का ऐलान, देखिए पूरी लिस्ट

इंग्लैंड के लिए जोस बटलर ने सर्वाधिक 39 रन बनाए जबकि ओली पोप ने 35 रन बनाए। (एएनआई)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.