e0a495e0a4b0e0a4a3 e0a49ce0a58ce0a4b9e0a4b0 e0a4a8e0a587 e0a495e0a4bfe0a4afe0a4be e0a4b0e0a589e0a495e0a580 e0a494e0a4b0 e0a4b0

मुंबई: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release Date: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की घोषणा की है. साथ में इस बात का भी खुलासा किया है कि वह 7 साल बाद दोबारा इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर कमबैक करने वाले हैं.

रणवीर-आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म को लेकर फैंस के साथ-साथ खुद करण जौहर भी काफी एक्साइटेड हैं. पोस्ट शेयर कर फिल्म की ऐनाउंसमेंट करने के साथ ही करण ने ये भी बताया है कि ये फिल्म उनके दिल के कितनी करीब है. उन्होंने खुलासा किया कि ये फिल्म उनके लिए इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि इसमें आलिया भट्ट लीड कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. करण जौहर की इस पोस्ट पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं.

karan johar

करण जौहर अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.
(फोटो साभार: [email protected])

करण जौहर ने की बड़ी ऐनाउंसमेंट
करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा- ‘7 साल बाद, आखिर वो वक्त आ गया जब मैं अपने पहले घर थिएटर में लौटने वाला हूं. अपनी इस 7वीं फिल्म के सेट पर मुझे कई टैलेंटेड स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला. ये एक कहानी है जो परंपराओं की जड़ों तक जाती है. और इस कहानी का संगीत दिल जीतने वाला है. अपनी फैमिली और फ्रेंड्स साथ के साथ पॉपकॉर्न खरीदने और सिनेमाघरों में प्यार और एंटरटेन को फील करने का वक्त अब आ गया है. इस बात की जानकारी देते हुए हम बहुत खुश और एक्साइटेड हैं.’

READ More...  Udaipur Tailor Murder: हत्याकांड पर शबाना आजमी हुईं आग बबूला तो लकी अली ने कन्हैयालाल के लिए मांगा इंसाफ

इन सितारों से सजी है फिल्म
अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आपके घर के नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, इस बात को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं.” जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर-आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म अगले साल 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली है. बात अगर इस फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड कैरेक्टर प्ले करेंगे. इनके अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं. ये दूसरी बार है जब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं.

Tags: Aalia bhatt, Karan johar, Ranveer Singh

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)