e0a495e0a4b0e0a580e0a4a8e0a4be e0a495e0a4aae0a582e0a4b0 e0a4ace0a4bfe0a4aae0a4bee0a4b6e0a4be e0a4ace0a4b8e0a581 e0a495e0a580 e0a4a4

मुंबई: हाल ही में मां बनीं बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अपने बिंदास बेबी बंप फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहीं. बिपाशा ही नहीं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), सोनम कपूर समेत तमाम एक्ट्रेसेज ने बेबी बंप फोटोशूट करवा कर अपने मातृत्व के खूबसूरत पलों को जीवन भर के लिए सहेज कर रख लिया है. इंडिया में तो अब ये चलन काफी कॉमन हो गया है, लेकिन पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की कई एक्ट्रेस भी बॉलीवुड की तर्ज पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट करवाने की ख्वाहिश दिल में ही रखे रहती हैं. हालांकि पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस अरमीना खान (Armeena Khan) ने कट्टरपंथियों की परवाह किए बगैर अपनी दिली तमन्ना पूरी की, अपने इस बोल्ड कदम की वजह से उन्हें काफी भला बुरा भी सुनने को मिला.

पाकिस्तान में तमाम तरह की बंदिशों के बीच तमाम एक्टर्स बॉलीवुड को काफी हद तक फॉलो करते हैं. बात चाहे एक्टिंग की, स्टाइल की हो या फिर बेबी बंप फोटोशूट की. पाकिस्तान की खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस अरमीना खान भी जब प्रेग्नेंट हुईं तो उन्होंने बेबी बंप फोटोशूट करवाया. अरमीना अपने फोटोशूट में काफी हद तक बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की तरह नजर आ रही हैं. हालांकि पाक एक्ट्रेस अरमीना के लिए इतना बोल्ड स्टेप उठाना आसान नहीं था.

armeena khan, pakistani actress

अरमीना खान ने बेबी बंप फोटोशूट करवाने का जोखिम उठाया था. (फोटो साभार:
armeenakhanofficial/Instagram)

‘हनी ट्रैप’ के आरोप पर भड़कीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली, चरित्र पर सवाल उठाने पर जताया दुख,बोली-‘मेरा देश..’

अरमीना खान ने नहीं की कट्टरपंथियों की परवाह
अरमीना खान ने जब पहला बेबी बंप फोटोशूट कराकर सोशल मीडिया पर शेयर किया तो कट्टरपंथियों को रास नहीं आया. अरमीना को पाकिस्तान के लोगों ने धर्म के खिलाफ बताते हुए खूब भला बुरा कहा. लेकिन अरमीना ने ट्रोल्स का बहादुरी से सामना किया और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक-दो नहीं बल्कि 5 फोटोशूट करवा कर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिए.

READ More...  सुष्मिता सेन ने ट्रोलिंग के बीच फिर शेयर किया खास POST, फैंस ने लुटाया प्यार

armeena khan, pakistani actress

अरमीना खान का बोल्ड स्टेप यूजर्स को पसंद नहीं आया. (फोटो साभार:
armeenakhanofficial/Instagram)

तंग आ चुकीं अरमीना को कमेंट सेक्शन करना पड़ा था बंद
अरमीना खान के शौहर को भी बेबी बंप फोटोशूट करवाने में कोई हिचक नहीं थी. अरमीना ने अपने हस्बैंड के साथ भी फोटोशूट करवाया लेकिन पाकिस्तानी यूजर्स को अरमीना का ये अंदाज नागवार गुजरा तो एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाई. तंग आकर अरमीना को अपने पोस्ट का कमेंट सेक्शन हाइड करना पड़ा था.

armeena khan

(फोटो साभार:armeenakhanofficial/Instagram)

ये भी पढ़िए-‘बेशरम रंग’ पर नया विवाद, पाकिस्तानी सिंगर ने बिना नाम लिए ‘Pathaan’ पर साधा निशाना, गाना कॉपी करने का आरोप

हॉलीवुड से शुरू हुआ मैटरनिटी फोटोशूट बॉलीवुड ही नहीं अब तो आम लोगों के बीच भी पॉपुलर होता जा रहा है, लेकिन पाकिस्तान में लोगों को एक्ट्रेस का ये अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया.

Tags: Bipasha basu, Entertainment Special, Kareena kapoor baby bump, Kareena Kapoor Khan, Pakistani Actress

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)