e0a495e0a4bee0a4b0e0a58de0a4a4e0a4bfe0a495 e0a486e0a4b0e0a58de0a4afe0a4a8 e0a4a8e0a587 e0a495e0a4bfe0a4afe0a4be e0a485e0a4aae0a4a8

नई दिल्ली: ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जो चमत्कार दिखाया, उसके बाद से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बड़े स्टार के तौर पर उभरे हैं. एक्टर की प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ उनकी लव लाइफ पर भी फैंस नजर बनाए रखते हैं. लोग उनके अफेयर और ब्रेकअप पर ध्यान देते हैं. कार्तिक आर्यन ने अपने एक ताजा पोस्ट पर मजाकिया कैप्शन के साथ ब्रेकअप पर बात की है.

कार्तिक ने कार में बैठे हुए अपनी एक सेल्फी शेयर की है और उसके कैप्शन में लिखा है, ‘मैं अपने जिम से कभी ब्रेकअप नहीं करूंगा. हम हमेशा वर्कआउट करते दिखाई देते हैं.’ कार्तिक को फोटो में जिम लुक में देखा जा सकता है. वे टीशर्ट और कैप पहने दिखाई दे रहे हैं. एक्टर के फैंस उनके जिम लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

Kartik Aaryan Love Life, Kartik Aaryan new love, Kartik Aaryan Break Up, Kartik Aaryan Photos, Kartik Aaryan funny post, Kartik Aaryan Affair, Kartik Aaryan Life, Kartik Aaryan Films, Kartik Aaryan Cars, Kartik Aaryan news

(फोटो साभार: [email protected])

कार्तिक आर्यन फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल देखने के लिए कतर गए थे. उन्होंने अर्जेंटीना और फ्रांस के फाइनल मुकाबले के बीच अपनी झलक फैंस को दिखाई थीं. उन्होंने वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा था, ‘बता नहीं सकता कि कल रात कैसा एहसास हुआ था. यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि हमने सबसे बड़ा फीफा फाइनल मैच देखा है.’ कार्तिक ज्यादातर भारतीयों के उलट फ्रांस को सपोर्ट कर रहे थे.

कार्तिक आर्यन को दर्शकों ने आखिरी बार ‘फ्रेडी’ में देखा था. इसमें उनका अब तक का सबसे अलग रोल है. उनके अपोजिट अलाया एफ नजर आईं. वे अब कियारा आडवाणी के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दिखाई देंगी. वे ‘शहजादा’ में कृति सेनन के साथ लीड रोल में दिखेंगे.

READ More...  'जादूनामा' के जादू के नाम रही बॉलीवुड की शाम, बुक लॉन्च में सजी सितारों की महफिल

Tags: Kartik aaryan

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)