e0a495e0a4bee0a4b0e0a58de0a4a4e0a4bfe0a495 e0a486e0a4b0e0a58de0a4afe0a4a8 e0a4a8e0a587 ngo e0a495e0a587 e0a4ace0a49ae0a58de0a49ae0a58b

मुंबईः कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी लेटेस्ट रिलीज भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के साथ देश में एक जबरदस्त तूफान ला दिया है. ये फिल्म अपने चौथे हफ्ते में भी देश में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. इस फिल्म के बढ़ते कलेक्शन के साथ ही सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है और जिसमें अब यंग किड्स के भी वो चहिते बन गए हैं.

कार्तिक अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान क्राई फाउंडेशन एनजीओ के अपने युवा प्रशंसकों से मिले और उन्होंने बच्चों को याद रखने के लिए फिल्म के बाद उनके साथ बातचीत की, गाना गाया, डांस किया और पूरे दिन में कई बार उनके साथ पोज भी दिए.

Kartik Aaryan, Kartik Aaryan news

एनजीओ के बच्चों के साथ कार्तिक आर्यन.

इससे पहले, कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर सड़क पर एक छोटी बच्ची के साथ चिट चैट करते हुए अपनी एक वीडियो साझा की थी, जिसमें कार्तिक की छोटी फैन उन्हें बता रही है कि फिल्म में कैसे उन्हें कार्तिक बहुत पसंद आए हैं. बता दें, इस विडियों में कार्तिक अपने पेट डॉग कटोरी आर्यन के साथ दिख रहें है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘और तू आता है, ऐसे पल, नरेशन हो तो ऐसी! पूरी कहानी बता दी लड़की ने फिल्म की #भूल भुलैया 2 की #Repost.’

kartik aaryan

कार्तिक आर्यन का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kartikaaryan)

भूल भुलैया 2 के बाद यंग सुपरस्टार ने साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड देने के बाद साफ तौर से अभिनेताओं की टॉप लीग में एंट्री कर ली है, और महामारी के बाद से एकमात्र हिंदी ब्लॉकबस्टर है जो अभी भी सिनेमाघरों में पहले से कहीं ज्यादा मजबूती से चल रही है.

READ More...  Atrangi Re Review: 'अतरंगी रे' में कहानी में टकराव से ही नाइंसाफी कर दी है

वैसे कार्तिक अपने फैन्स के साथ गैटी गैलेक्सी में फिल्म की बिगेस्ट ओपनिंग का जश्न पहले ही मना चुके हैं. बता दें, कार्तिक के पास शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला की अनटाइटल्ड नेक्स्ट जैसी कुछ और दिलचस्प फिल्में लाईन में हैं.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik aaryan

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)