e0a495e0a588e0a49fe0a4b0e0a580e0a4a8e0a4be e0a495e0a588e0a4ab e0a4a8e0a587 e0a4b8e0a4b2e0a4aee0a4bee0a4a8 e0a496e0a4bee0a4a8 e0a495

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) को फैंस और फैमिली के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.बीती रात सलमान की बहन अर्पिता खान ने मुंबई में शानदार बर्थडे पार्टी रखी थी. दबंग खान के कई नए पुराने खास दोस्तों ने भी इस पार्टी में शिरकत की. सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी पार्टी में नजर आईं, वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नहीं दिखीं लेकिन वह सलमान को विश करना नहीं भूलीं.

कैटरीना कैफ और सलमान खान बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में साथ काम किया. इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है. एक समय ऐसा भी था जब सलमान और कैटरीना का रिश्ता बहुत चर्चा में रहा. कैटरीना अब उनसे अलग हो गई हैं और विक्की कौशल से शादी कर चुकी हैं, बावजूद इसके सलमान को बधाई देना नहीं भूलती हैं. सलमान के 57वें जन्मदिन पर भी इस सिलसिले को कैटरीना ने कायम रखा.

सलमान खान को शादी में नहीं है दिलचस्पी! एक्टर ने खुद किया था खुलासा- ‘मुझे बच्चे चाहिए, लेकिन मम्मी नहीं’

सलमान खान को विश करने का कैटरीना कैफ का अंदाज
कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ बधाई देने का अंदाज भी खासा दिलचस्प है. कैटरीना ने कैप्शन में लिखा ‘टाइगर..टाइगर.टाइगर का हैप्पी बर्थडे..बीइंग सलमान खान ओजी’.

karrina kaif post, salman khan

(फोटो साभार: katrinakaif/Instagram)

कैटरीना-विक्की की शादी के 1 साल पूरे हो गए हैं
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए विदेश रवाना हो गए हैं, इसलिए सलमान खान की बर्थडे पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाए. लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी कैटरीना सोशल मीडिया पर सलमान को विश करना नहीं भूलीं.

READ More...  क्‍या राजनीति में आने वाले हैं अक्षय कुमार! एक्‍टर बोले- सामाज‍िक मुद्दे उठाने की पूरी कोशिश करूंगा

ये भी पढ़िए-सलमान खान के फिल्मी गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट, 57वां बर्थडे मना रहे ‘भाई जान’, आज भी हैं कई दिलों के अरमान

कैटरीना-सलमान की ‘टाइगर 3’ का फैंस कर रहे इंतजार
सलमान खान और कैटरीना कैफ ‘टाइगर 3’ में एक साथ नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. सलमान और कैटरीना साल 2019 में एक साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आए थे. ये फिल्म हिट रही थी. लंबे समय दोनों की जोड़ी एक बार फिर ‘टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर 3’ में नजर आएगी.

Tags: Katrina kaif, Salman khan

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)