e0a495e0a58de0a4afe0a4be e0a4a1e0a589e0a4a8 3 e0a4aee0a587e0a482 e0a485e0a4aee0a4bfe0a4a4e0a4bee0a4ad e0a4ace0a49ae0a58de0a49a

बॉलीवुड सोशल मीडिया पर काफी दिनों से ‘डॉन 3 (Don 3)’ बनने की चर्चा चल रही है. अब तो यह खबर पक्की भी होती दिखाई दे रही है. ईटाइम्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ‘डॉन 3’ के लिए एक साथ आ सकते हैं. ये अफवाह तब से शुरू हुई जब अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के साथ एक अनदेखी फोटो शेयर की. थ्रोबैक में ‘बिग बी’ ‘किंग खान’ को ‘डॉन’ फिल्म के ओरिजिनल पोस्टर पर ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं, जो 1978 में रिलीज हुई थी.

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के साथ ये जो पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, उसमें दोनों ही सुपरस्टार लोगों से घिरे हुए हैं, लेकिन अमिताभ ‘डॉन’ का एक बड़ा पोस्टर साइन करने में लगे हैं. खैर, अमिताभ बच्चन OG डॉन रहे हैं, बाद में शाहरुख खान ने फरहान अख्तर की फिल्म के लिए उसी भूमिका को दोहराया. सालों पहले ‘डॉन 2’ के रिलीज होने के बावजूद, लोग अभी भी ‘डॉन 3’ के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं. कहने की जरूरत नहीं कि अमिताभ के इस पोस्ट ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है.

Amitabh Bachchan Gives Hint For Don 3, Shah Rukh Khan, Bollywood Film, Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan Film, Amitabh Bachchan news, Shah Rukh Khan news, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान

(फोटो क्रेडिट : Instagram @amitabhbachchan)

‘डॉन 3’ में दोनों डॉन आ सकते हैं एक साथ
अमिताभ बच्चन ने जैसे ही तस्वीर पोस्ट की, फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हो गए कि ‘डॉन 3’ कब आ रहा है. इसके अलावा, उनका मानना ​​है कि ‘डॉन 3’ में दोनों डॉन एक साथ आ सकते हैं. इससे पहले ऐसी खबरें आ चुकी थीं कि ‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. खैर, हमारे पास इस बात की कोई भी पुष्टि है कि प्रोड्यूसर एक्सेल एंटरटेनमेंट वास्तव में ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ के सीक्वल की प्लानिंग बना रहे हैं.

READ More...  'खुफिया' को लेकर एक्साइड हैं तब्बू, बोलीं- 'फिल्म में डायरेक्टर विशाल भारद्वाज का है सिग्नेचर टच'

बीच-बीच में आईं ये खबरें भी
‘डॉन 3’ में सीनियर डॉन मिस्टर बच्चन और शाहरुख खान को फिर एक साथ जोड़ा जा सकता है. ईटाइम्स के मुताबिक, खबर यह भी थी कि रणवीर सिंह भी फिल्म के निर्माताओं की लिस्ट में थे, लेकिन शाहरुख और बिग बी फिल्म के लिए आदर्श कास्टिंग होंगे. वहीं, साल 2019 में ऐसी खबरें थीं कि शाहरुख ‘डॉन 3’ से बाहर निकलना चाहते थे, क्योंकि वह राकेश शर्मा की बायोपिक का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन उस प्रोजेक्ट पर काम रुक गया तो सभी की निगाहें अब ‘डॉन 3’ पर वापस आ गईं.

Tags: Amitabh bachchan, Shah rukh khan

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)