6176987955898 1
India’s Mohammed Shami reacts after he was hit by three consecutive boundaries during the Cricket Twenty20 World Cup match between India and Pakistan in Dubai, UAE, Sunday, Oct. 24, 2021.

नई दिल्ली [भारत] , 25 अक्टूबर (एएनआई) : महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ चल रहे आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप में भारत की हार के बाद ऑनलाइन दुर्व्यवहार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के समर्थन में सामने आए।

तेंदुलकर ने कहा कि शमी एक प्रतिबद्ध, विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में उनका छुट्टी का दिन था।

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, “जब हम टीम इंडिया का समर्थन करते हैं, तो हम टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करने वाले हर व्यक्ति का समर्थन करते हैं। एमडी शमी11 एक प्रतिबद्ध, विश्व स्तरीय गेंदबाज है। उसके पास किसी भी अन्य खिलाड़ी की तरह छुट्टी का दिन था। मैं शमी और टीम इंडिया के पीछे खड़ा हूँ।” ।

भारत को रविवार को कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करने के बाद शमी को ऑनलाइन दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ा। मैच खत्म होते ही इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फैंस ने शमी पर अपमानजनक बयान दिए।

इससे पहले दिन में, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान, युजवेंद्र चहल और ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने भी शमी के खिलाफ ऑनलाइन दुर्व्यवहार की निंदा की।

यह पहला मौका है जब भारत ने कोई टी20 मैच 10 विकेट से गंवाया है। संयोग से, यह भी पहली बार है कि पाकिस्तान ने 10 विकेट से टी20ई जीती है। भारत का अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से होगा जबकि पाकिस्तान का सामना मंगलवार को न्यूजीलैंड से होगा। (एएनआई) 

READ More...  भारत किर्गिस्तान को 20 करोड़ डॉलर की एलओसी सहायता पर सहमत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.