e0a497e0a4bee0a482e0a4b5 e0a4b8e0a587 e0a48fe0a495 e0a4b8e0a4bee0a4a5 e0a4a8e0a4bfe0a495e0a4b2e0a580e0a482 5 e0a485e0a4b0e0a58de0a4a5

कैमूर. बिहार के कैमूर जिले में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. गांव से एक साथ 5 अर्थियां निकलीं तो पूरे गांव में मातमी सन्‍नाटा पसर गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. पूरा गांव शोक-संतप्‍त था. भीषण सड़क हादसे के हुए 24 घंटे से ज्‍यादा का वक्‍त बीच चुका है, लेकिन इसके जख्‍म अभी ताजा हैं. गांव वालों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि जो कल तक उनके साथ थे, अब वे इतनी दूर जा चुके हैं जहां से लौटना संभव नहीं है. परिजनों के साथ ही मृतकों के साथी-संगी भी सदमे में हैं. दुख के आलम का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पूरे गांव में एक चूल्‍हा तक नहीं जला. रविवार को हादसे में 6 लोगों की मौत हुई थी. इनमें से 5 मृतक एक ही गांव के थे. हादसे के बाद सोमवार को भी गांव में मातम पसरा रहा. अपनों के खोने के गम में पूरा गांव डूबा रहा.

सड़क हादसे में मारे गए 6 में से 5 लोग सिरबीट गांव के रहने वाले थे. इनकी पहचान शिवगहन कुशवाहा, शांति देवी, भानु राम, रुकसाना खातून, दिलीप राम (सभी सिरबीट गांव निवासी) और मुराही देवी ( भभुआ थाना के भेकास गांव निवासी) के तौर पर की गई थी. सिरबीट गांव में हर तरफ सन्नाटे के बीच रुक-रुक कर निकलने वाली सिसकियों की आवाज से लोगों की भावुक हो जा रहे थे. सोमवार को गांव से एक साथ 5 अर्थियां निकलीं तो परिजन दहाड़ें मार कर रोने लगे. पूरा गांव गम में डूब गया. ऐसा जान पड़ा जैसे कोई किसी को ढांढस बंधाने में सक्षम नहीं है. शवों का अंतिम संस्‍कार करके लोग जब देर रात गांव लौटे तो फिर से रोने की आवाज ने कलेजे को कंपा दिया.

READ More...  जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के काकापोरा में एनकाउंटर, दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना

कैमूर में दर्दनाक सड़क हादसा, हाइवा-ई रिक्शा की टक्कर में छह लोगों की मौत 

Kaimur Road Accident

एक ही गांव में एक साथ 6 लोगों की मौत से हाहाकार मच गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

हाइवा ने ई-रिक्‍शा में मारी थी टक्‍कर
गौरतलब है कि बेलगाम हाइवा ने ई-रिक्‍शा में जोरदार टक्‍कर मार दी थी. इस हादसे में 6 लोगों की मोत हो गई थी. सड़क हादसा रविवार शाम को करीब 5 बजे चैनपुर थाना क्षेत्र के अमाव गांव के पास हुआ था. इस हादसे में 4 अन्‍य लोग घायल भी हुए थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि मिक्सर मशीन के साथ हाइवा गलत साइड से जा रहा था. उसी तरफ से ई-रिक्‍शा भी आ रहा था. हाइा ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी थी. इसके बाद आगे जाकर हाइवा पास खड़े एक टेंपू से जा टकराया. उसके बाद रुका था.

लोग बोले- हाइवा का ब्रेक था फेल
मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लि अस्‍पताल भेज दिया था. वहीं, घायलों को सदर अस्‍पताल भेजा गया था. स्थानीय लोगों का कहना हैं कि हाइवा का ब्रेक फेल हो गया था तो कुछ लोग तेज रफ्तार और गलत साइड को हादेस की वजह बता रहे हैं. गलती जिसकी भी हो, लेकिन इसका खामियाजा मासूम लोगों को भुगतना पड़ा.

Tags: Kaimur, Road Accidents

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)

READ More...  सोनिया-राहुल को ED के समन के बाद बचाव में उतरी कांग्रेस, सिंघवी ने गिनाए एक-एक पॉइंट