e0a49ae0a58be0a4b0e0a580 e0a495e0a587 e0a486e0a4b0e0a58be0a4aa e0a4aee0a587e0a482 e0a4aee0a4b9e0a4bfe0a4b2e0a4be e0a495e0a58b e0a4ac

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. चोरी के आरोप में लोगों ने 3 महिलाओं को पकड़ लिया. अफरा-तफरी का फायदा उठाकर चोरी की आरोपी 2 महिला फरार हो गईं. लोगों ने एक महिला को बंधक बना लिया. उन्‍हें रस्सियों से बांधकर रखा गया. उनके साथ मारपीट भी की गई. स्‍थानीय लोगों ने महिला चोर पकड़ने की सूचना पुलिस को दी थी, लेकिन आरोप है कि पुलिस घंटों के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने बंधक बनाई गई महिला को मुक्‍त करा कर अपने साथ ले गई. बताया जाता है कि तीनों महिलाएं सोने की चेन चोरी करते पकड़ी गई थीं.

जानकारी के अनुसार, गोपालगंज शहर के जादोपुर रोड स्थित शिव मंदिर में सोमवार को श्रद्धालुओं के गले से सोने की चेन चोरी कर भाग रही 3 महिलाओं को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. पकड़ी गईं महिलाओं के बारे में पुलिस को सूचना दी गयी, लेकिन पुलिस के देर से पहुंचने पर 2 महिला चोर भाग निकलीं. लोगों ने एक महिला चोर को मंदिर परिसर में ही बंधक बना लिया और उन्‍हें रस्‍सी से बांध दिया. घंटों बाद पहुंची नगर थाने की पुलिस ने महिला को लोगों के कब्जे से मुक्त कराया और थाने ले गई. पकड़ी गयी महिला की पहचान होने के बाद पुलिस ने फरार दो अन्य महिलाओं की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.

Woman Thief

चोरी के आरोप में बंधक बनाई गई महिला के साथ मारपीट भी की गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

बताया जाता है कि जादोपुर रोड स्थित शिव मंदिर में सावन की अंतिम सोमवारी होने के कारण श्रद्धालुओं की काफी भीड़ थी. इसी भीड़ का फायदा उठाकर गले से चेन चोरी करने वाली तीन महिलाएं मंदिर में घुस गईं. आरोप है कि इन महिलाओं ने सरेया वार्ड निवासी अभियंता धर्मेंद्र कुमार की पत्नी सिंधु देवी समेत 5 महिलाओं के गले से चेन चोरी कर ली. घटना के बाद श्रद्धालुओं ने तीन महिला चोरों को पकड़ लिया, जिसमें दो फरार हो गईं जबकि एक पकड़ी गईं. नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार महिला से पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

READ More...  Himachal Cloud Burst: किन्नौर के लियो में पहाड़ों पर फटा बादल, गांव में आई बाढ़

Tags: Crime News, Gopalganj news

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)