e0a49ce0a4ac e0a4aae0a4a4e0a4bf e0a4ace0a4a8e0a4be e0a4b6e0a4bee0a4b9e0a4b0e0a581e0a496 e0a496e0a4bee0a4a8 e0a494e0a4b0
e0a49ce0a4ac e0a4aae0a4a4e0a4bf e0a4ace0a4a8e0a4be e0a4b6e0a4bee0a4b9e0a4b0e0a581e0a496 e0a496e0a4bee0a4a8 e0a494e0a4b0 1

हाइलाइट्स

शैलेन्द्र शर्मा ने अपनी 27 साल की पत्नी दीपा को मारने के लिए इस दर्दनाक तरीके का सहारा लिया.
दीपा ने शैलेन्द्र के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा उसे जेल की हवा खिलाई थी.

मध्‍य प्रदेश नरसिंहपुर में एक कातिल पति ने अपनी पत्नि को मारने के लिए बाजीगर फ‍िल्म (baazigar film) के एक सीन को अपनी साजिश का हिस्सा बनाया और फिर अपनी साजिश को अंजाम दे दिया. आखिर ऐसा क्यों हुआ? और क्यों रची गयी ये साजिश आइए जानते हैं. बाजीगर फि‍ल्म की तरह शाहरुख खान (shahrukh khan)का शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) को बिल्डिंग से धक्का देकर नीचे फेंककर हत्या करने की कहानी नरसिंहपुर में दोहराई गई. यहां के करेली में पांच जनवरी की रात ये खौफनाक मर्डर मिस्ट्री को अंजाम दिया गया.

यहां के सुभाष वार्ड में रहने वाले शैलेन्द्र शर्मा ने अपनी 27 साल की पत्नी दीपा को मारने के लिए इस दर्दनाक तरीके का सहारा लिया. होटल से लौटते समय शैलेन्द्र ने सर्द रात में पहले अपनी पत्नी दीपा को करेली के रेलवे ओवर ब्रिज पर बैठाया. फिर सिगरेट के कश लगाए और फिर धक्का दे दिया. ओवर ब्रिज से आरोपी ने अपनी पत्‍नी को धक्‍का द‍िया तो उस वक्‍त शैलेन्द्र के दोस्त ने यह देखा तो वह सन्न रह गया. इसके बाद शैलेन्द्र ने अपने इस दोस्त को घर छोड़ा और फिर उसने ओवर ब्रिज से करीब 50 फुट नीचे फेंकी गई अपनी बीबी को आकर देखा तो उसे दीपा की सांसें चलती हुई मिली. इसके बाद शैलेन्द ने जो किया वो और भी खौफनाक था. उसने अपनी पत्नी को जीवित देख उसके सिर पर पत्थर से वार किया, जिसके बाद दीपा ने दम तोड़ दिया.

READ More...  UP: मिशन 2024 में जुटी BJP, गाजियाबाद में संगठन महामंत्री धर्मपाल ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

आख‍िर शैलेंद्र ने क्‍यों द‍िया इस वारदात को अंजाम ये थी वजह
दरअसल, ये उस बात का बदला बताया जा रहा है जब दीपा ने शैलेन्द्र के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा उसे जेल की हवा खिलाई थी. कुछ समय पहले दीपा की शिकायत पर शैलेन्द्र के खिलाफ ये कार्रवाई हुई थी. जैसे तैसे सुलह कर दोनों फिर एक साथ रह रहे थे पर शैलेन्द्र के मन मे जल रही प्रत‍िशोध की ज्वाला अपनी पत्नी की खून की प्यासी थी और आखिरकार उसने 5 जनवरी की रात अपनी पत्नी से शहर से बाहर होटल में डिनर करने के लिए चलने की बात कही, जो बात दीपा को हजम न हुई. जब उसने मना किया तो उसकी सास ने अपने बेटे के साथ होटल जाने के लिए बहू को डांटा. इस बात को लेकर दीपा ने अपने मायके में अपनी मां को भी ये बात बताई पर पति और उसके दोस्त के साथ डिनर पर गई. दीपा इस खौफनाक साजिश का शिकार हो गई. दीपक जी परिजन अब अपनी बेटी के लिए न्याय मांग रहे हैं.

पत‍ि ने हत्‍या को हादसा बताने की कोश‍िश की
आरोपी शैलेंद्र ने दीपा की मौत के बाद खुद को जख्मी कर पुल‍िस को फोन लगाकर इस हत्या को हादसा बताने की कोशिश की. उसने पुलिस को बताया कि जब वह अपनी पत्नी दीपा के साथ होटल से खाना खाकर हाइवे से घर लौट रहे थे तभी उनकी सड़क दुर्घटना हुई और उसकी बाइक पर बैठी पत्‍नी दीपा ब्रिज से नीचे जा गिरी. इस हादसे में वह भी घायल हो गया. करेली पुलिस तफ्तीश में जुट गई. दीपा के आसपास के हालात और चप्पलों की जमावट देख पुलिस ने पहली ही नजर में इस मामले को हत्या का समझ लिया और फिर उसने शैलेन्द्र से पूछताछ शुरू की और बाद में वारदात के समय साथ आरोपी शैलेंद्र के साथ मौजूद चश्मदीद दोस्त से भी पूछताछ की गई, तो मामला साफ हो गया. दोस्त ने घटना की पूरी कहानी बता दी. पुलिस के लिए ये चश्मदीद गवाह बेहद अहम साबित हुआ.

READ More...  दिल्ली प्रदूषण: NHRC ने 18 को तलब किए 4 राज्यों के प्रमुख सचिव, कहा- मजबूरी में पराली जला रहे किसान, सरकार फेल

करेली थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने कहा क‍ि अपराध की ये वारदात अब बड़े-बड़े शहरों के तर्ज पर छोटे छोटे कस्बों में भी होने लगी है. पत्नी को मौत के घाट उतारने की इस नायाब व खौफनाक मिस्ट्री ने भी ये साबित कर दिया कि अब आखिरकार भरोसा किसका किया जाए? अपराधी ने साजिश को रचने में क्या क्या नहीं किया? इसकी बानगी है कि पुलिस ने दर्ज किए गए इस अपराध में हत्या के साथ-साथ साक्ष्य मिटाने और साक्ष्य गढ़ने की धाराएं भी लगाई हैं.

Tags: Crime News, Mp news, Narsinghpur news

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)