e0a49ce0a4ac e0a4b5e0a4bfe0a4b2e0a4bfe0a4afe0a4aee0a4b8e0a4a8 e0a4a8e0a587 e0a4aae0a482e0a4a1e0a58de0a4afe0a4be e0a4b8e0a587 e0a4aa

वेलिंगटन. न्यूजीलैंड और भारत के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज शुरू होने से पहले दोनों टीमों के कप्तान केन विलियमसन और हार्दिक पंड्या परंपरागत फोटोशूट के लिए एकत्र हुए. जब दोनों ट्रॉफी के साथ तस्वीरें क्लिक करने की तैयारी कर रहे थे, तब वीडियोग्राफर्स ने एक नाटकीय दृश्य अपने कैमरे में कैद कर लिया. असल में, समंदर किनारे फोटोशूट हो रहा था और वहां पर हवा तेज चल रही थी. इस दौरान हवा में ट्रॉफी उड़ ही जाती, अगर विलियमसन सजगता दिखाते हुए उसे उठा नहीं लेते. ट्रॉफी गिरे और उसे कोई नुकसान हो, इसके पहले ही केन ने ट्रॉफी उठा ली.

भारत और न्यूजीलैंड दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप में अपना अभियान सेमीफाइनल तक ले गईं. इसके तुरंत बाद दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज न्यूजीलैंड में हो रही है. न्यूजीलैंड की कप्तानी पूर्णकालिक केन विलियमसन कर रहे हैं, वहीं, भारतीय टीम प्रबंधन ने रोहित शर्मा के उपलब्ध नहीं होने पर हार्दिक को कार्यवाहक कैप्टन बनाया है.

न्यूजीलैंड क्रिकेट के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल ‘ब्लैककैप्स’ ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फोटोशूट के दौरान तेज हवा के बीच हार्दिक अपनी शर्ट को दबाते दिख रहे हैं, वहीं वह मेज और उस पर रखी ट्रॉफी भी हवा से हिलने लगते हैं और जैसे ही हवा ट्रॉफी को गिराने वाली थी, विलियमसन ने उसे उसके पहले ही उठा लिया. इसके तुरंत बाद कीवी कप्तान इस घटना पर हंस पड़े और हार्दिक भी हैरान रह गए.

News18 Hindi

पंड्या ने कई मुद्दों पर मीडिया से की चर्चा 
हार्दिक पंड्या ने बुधवार सुबह मीडिया से कई विषयों पर बात की थी, जिसमें भारत के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने से लेकर सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा केन विलियमसन को रिलीज करने तक शामिल था. हार्दिक ने आगे कहा, “टी20 वर्ल्ड कप की निराशा है, लेकिन हम पेशेवर हैं. हमें इससे निपटने की जरूरत है जिस तरह से हम अपनी सफलता का सामना करते हैं और आगे बढ़ते हैं, बेहतर होने और गलतियों को सुधारने की जरूरत है.”

READ More...  Women Asia Cup 2022: PM मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह तक दिग्गजों ने भारतीय महिला टीम को दी बधाई

ICC T20I Rankings: सूर्यकुमार यादव नंबर-1 पर बरकरार, बाबर एक पायदान ऊपर आकर दे रहे हैं चुनौती

विराट कोहली का वह छक्का, जिसे आईसीसी ने चुना ‘ग्रेटेस्ट T20 शॉट ऑफ आल टाइम’, देखें VIDEO

अगले वर्ल्ड कप के लिए 2 साल बाकी हैं, प्रतिभाओं को पर्याप्त मौके मिलेंगे
सलामी बल्लेबाज के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘हां, अगला टी20 वर्ल्ड कप के लिए लगभग दो साल हैं, इसलिए हमारे पास नई प्रतिभाओं को बाहर निकालने के लिए समय है. काफी क्रिकेट खेली जाएगी और बहुत सारे लोगों को पर्याप्त मौके मिलेंगे.’

हार्दिक ने कहा, “रोड मैप अभी से शुरू होता है. लेकिन अभी यह बहुत जल्दी होगा. हमारे पास बहुत समय है इसलिए हम बैठेंगे और बेसिक्स पर बातचीत करेंगे. अभी यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि लड़के यहां खेलने का आनंद लें. हम इस बारे में बात करेंगे.” भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 टी20 और इतने ही वनडे मैच होंगे.”

Tags: Hardik Pandya, IND vs NZ, Kane williamson, Rohit sharma, T20 World Cup 2022

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)