e0a49fe0a580e0a4ae e0a487e0a482e0a4a1e0a4bfe0a4afe0a4be e0a495e0a580 e0a4b9e0a4bee0a4b0 e0a4aae0a4b0 e0a4abe0a4b0e0a4b9e0a4bee0a4a8

इंडियन क्रिकेट टीम का टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सपना अब पूरा नहीं होगा. गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सेमी फाइनल मैच खेला गया, जहां इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा. इंडिया की इस हार से लोग काफी दुखी हैं. फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है. जानकारी के लिए बता दें कि अगर भारत सेमी फाइनल मैच में जीत दर्ज कर लेता तो उसका फाइनल में मुकाबला पाकिस्तान से होता. लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम का ये सपना अब टूट चुका है. इस हार पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने रिएक्ट किया है.

इग्लैंड से इस हार के बाद भारत का टी20 वर्ल्ड कप का सपना टूट गया है. भारत फाइनल से बाहर हो गया है. भारतीय टीम की इस हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस के बीच शोक का माहौल है. इस हार पर कई फिल्मी सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. इन्हीं में से एक अभिनेता फरहान अख्तर ने भी भार की इस हार पर एक एक भावुक नोट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने टीम इडिंया को हिम्मत ना हारने की बात कही है.

farhan akhtar

टीम इंडिया की हार पर फरहान अख्तर ने जताया दुख
Twitter/screenshort

फरहान अख्तर ने जताया दुख
हाल ही में फरहान अख्तर ने एक पोस्ट शेयर किया है. अपनी पोस्ट में फरहान अख्तर ने लिखा, इंग्लैंड ने काफी शानदार खेला और हमें उन्हें बधाई देनी चाहिए. भारतीय टीम (Ind vs Eng T20) के लिए ये हार काफी दुर्भाग्यपूर्ण जरूर है लेकिन ये अंतिम दिन नहीं है. कहानी का अंत यहीं नहीं हुआ है. हम और मजबूत बनेंगे.

arjun rampal

READ More...  Salman Khan Death Threat: धमकी भरा लेटर मिलने के बाद, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया सलीम खान का बयान
टीम इंडिया की हार पर अर्जुन रामपाल ने जताया दुख

अर्जुन रामपाल ने भी शेयर किया पोस्ट
बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता अर्जुन रामपाल ने भारत और इंग्लैंड के मैच पर रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया, सेमी फाइनल में हम जीत नहीं पाए. इंग्लैंड ने अच्छा खेला और उन्हें इस जीत के लिए बहुत बहुत बधाई.

Tags: Arjun rampal, Farhan akhtar, India Vs England

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)