Sachin Tendulkar Virat Kohli Lata Mangeshkar tweets investigation maharashtra govt home minister ट्व- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ट्वीट के पीछे पड़ी ठाकरे सरकार? गृह मंत्री ने कहा – सचिन, लता और विराट के tweets की करेंगे जांच

मुंबई. महाराष्ट्र से बड़ी खबर है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, विराट कोहली सहित अन्य सितारों द्वारा किए गए ट्वीट की जांच की जाएगी। दरअसल किसान आंदोलन के समर्थन में इंटरनेशल स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद भारत के नामी लोगों द्वारा इसे भारत का अंदरुनी मामला बताते हुए ट्वीट किए गए थे। इन सारे Tweets के बाद कांग्रेस पार्टी ने महाराष्ट्र सरकार से शिकायत की। कंग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने गृहमंत्री अनिल देशमुख से ऑनलाइन मुलाकात कर कहा कि रिहाना के ट्वीट के बाद सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर विराट सहित तमाम बड़े सितारों ने जो ट्वीट किया था उसमें कई शब्द कॉमन हैं… जैसे Amicable.

पढ़ें- पीएम ने की आंदोलन खत्म करने की अपील, MSP पर दिलाया विश्वास, टिकैत बोले- MSP पर बने कानून

कांग्रेस कार्यर्ताओं ने अनिल देशमुख से कहा कि सुनील शेट्टी ने तो अपने ट्वीट में मुंबई बीजेपी नेता हितेश जैन को टैग किया था। सायना नेहवाल और अक्षय कुमार का ट्वीट एकदम सेम हैं। इन सभी ट्वीट का टायमिंग और पैटर्न देखकर लग रहा हैं कि बीजेपी सरकार के दवाब में इन सितारों ने ट्वीट किए होंगे। महाराष्ट्र पुलिस इन सितारों को बुलाये और इनका बयान दर्ज कर पता लगायें की क्या ये सितारें दबाव में हैं या नहीं।

पढ़ें- प्रधानमंत्री बोले- देश को हर सिख पर गर्व, उन्होंने देश के लिए क्या नहीं किया

इस मुलाकात के बाद अनिल देशमुख ने कहा कि रिहाना के ट्वीट के बाद सचिन,लता, विराट सहित अन्य सितारों ने जो ट्वीट किया हैं, उसमें पैटर्न हैं, कई शब्द कॉमन हैं, खासकर, सायना और अक्षय का ट्वीट एकदम सेम है। इन सभी ट्वीट का टायमिंग भी कई सवाल खडे कर रहा हैं। इसलिए इसकी जांच की जाएगी। राज्य इंटलिजंस विभाग इसकी जांच करेगा।

READ More...  सुप्रीम कोर्ट पहुंचा दाह संस्कार और एंबुलेंस सेवा के लिए ज्यादा पैसा वसूली का मामला

पढ़ें- चमोली में पुल टूटने से अलग हो गए 13 गांव, बचाव कार्य जारी, पहुंचाई जा रही है राहत सामग्री

कांग्रेस पार्टी ने सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर और अन्य सितारों पर हमला करते हुए कहा कि सचिन, लता सहित इन सभी सितारों ने किसानों की मौत पर कभी कुछ नहीं कहा, इतने दिन से खामोश थे, अचानक सभी ट्वीट करने लगे। इन ट्वीट को देखकर लग रहा हैं कि बीजेपी सरकार ने दबाव डालकर ये ट्वीट करवाये होंगे। हमने गृहमंत्री को शिकायत की, उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं। अगर बीजेपी अन्य राज्यों की सरकार गिरा सकती हैं तो इनके लिए भारत रत्न पर दबाव डालना कौन सी बड़ी बात हैं। हम सचिन या किसी के विवेक पर सवाल नहीं खड़े कर रहें हैं।

Original Source(india TV, All rights reserve)