Kim-Kardashian- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KIMKARDASHIAN Kim-Kardashian

खबर आ रही है कि अमेरिकन मॉडल और रियलटी टीवी स्टार सेलेब्रिटी किम कार्दशियन अपने पति और मशहूर मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट से तलाक लेने जा रहे हैं। पिछले साल कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच रिश्ते बेहद खराब हो गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच रिश्ते इस  कदर खराब हो गए हैं कि दोनों अलग अलग रह रहे हैं। किम जहां अपने बच्चों के साथ लॉस एंजेलिस में रह रही हैं जबकि कान्ये वेस्ट वीयोमिंग में अपने करोड़ों के फार्म हाउस में रह रहे हैं।

पिछले हफ्ते ही  एक यूएस मेगजीन  ने इन दोनों के तलाक की खबरों पर स्टोरी प्रकाशित की थी। जिसके बाद यूएस और ब्रिटेन के अखबारों ने इनके रिश्तों की तल्खियों पर खबरें करनी शुरू कर दी थी। 

किम और कान्ये की शादी 2014 में हुई थी। यह किम की तीसरी शादी थी। दोनों की शादी अच्छी चल रही थी लेकिन कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन में इनके बीच के रिश्तों के बीच तल्खी आ गई। ब्रिटिश अखबार डेली मेल ने इन दोनों के प्रतिनिधियों से  बात करने की कोशिश की लेकिन फिलहाल आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

आपको बता दें कि अमेरिका में हुए हालिया राष्ट्रपति चुनाव में कान्ये वेस्ट ने अपनी किस्मत आजमाई थी लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। कान्ये इस हार से काफी बुरा महसूस कर रहे थे और इस पर किम से उनका वैचारिक मतभेद इस तल्खी को बढ़ा  रहा था। 

READ More...  "Nothing to Hide": केरल अभिनेत्री Bhavana Menon, Sex Assault Survivor का लोगों ने किया जोरदार स्वागत

खबर आ रही है कि कान्ये खुद ही डिवोर्स फाइल करने का फैसला कर चुके हैं। पिछले कुछ महीनों में किम के पारिवारिक वेकेशन पर भी कान्ये की गैरमौजूदगी और सोशल मीडिया पर इनके फोटोज नहीं दिख रहे थे, तभी से आशंका जताई जा रही थी कि किम और कान्ये के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

अगर किम और कान्ये तलाक लेते हैं तो बच्चे किस के पास रहेंगे औऱ दूसरा सबसे बड़ा सवाल इन दोनों की 4 अरब 387 करोड़ की उस प्रापर्टी पर विवाद हो सकता है जो इन दोनों ने मिलकर केलिफोर्निया में खरीदी थी। किम और कान्ये ने मिलकर केलिफोर्निया में 40 करोड़ डॉलर में हिडन हिल्स नामक मेंशन खरीदा था। इस मेंशन की रेनोवेशन में 20 मिलियन डॉलर खर्च हुए थे।

कहा जा रहा है कि लॉकडॉउन में जब किम और कान्ये परिवार के साथ अकेले रह रहे थे, तब किम को महसूस हुआ कि कान्ये पारिवारिक जिम्मेदारियों से भाग रहे हैं। किम बच्चों को अकेले संभाल रही थी जबकि कान्ये अकेले वक्त बिता रहे थे। जबकि कान्ये की तरफ से खबर आ रही है कि रैपर को ऐसा महसूस हो रहा था कि किम उन्हें लॉक अप करके रखना चाहती हैं। और वो इस कैद से मुक्त होना चाह रहे थे। 

Original Source(india TV, All rights reserve)