Z 11
Rishabh Pant in action (Photo/Sachin Tendulkar-Twitter)

तीसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद शतक के लिए सचिन ने पंत की तारीफ की..

एएनआई। अपडेट किया गया: 13 जनवरी 2022 19: 56 IST

केप टाउन [दक्षिण अफ्रीका] , 13 जनवरी (एएनआई) : भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने केपटाउन के न्यूलैंड्स में यहाँ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन दूसरी पारी में 100 रनों की नाबाद पारी के लिए ऋषभ पंत की प्रशंसा की। गुरूवार।

भारत के 198 रन पर आउट होने से दक्षिण अफ्रीका के सामने 212 रनों का लक्ष्य रखा गया है और सीरीज 2-1 से जीत ली जाएगी। पंत खेल में मेन इन ब्लू को बनाए रखने के लिए 100 रन बनाकर नाबाद रहे।

सचिन ने ट्वीट किया, “एक महत्त्वपूर्ण चरण में ऋषभ पंत17 की शानदार पारी। बहुत अच्छा। #SAvIND”।

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी अपने ट्विटर पर पंत को ‘भारत को खेल में’ रखने के लिए बधाई दी।

“उन्होंने पहले ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में टेस्ट टन बनाए हैं और केपटाउन में यह सबसे अच्छी जवाबी हमला पारी में से एक है। भारत को खेल में रखा है। धनुष लो, #ऋषभ पंत,” लक्ष्मण ने ट्वीट किया।

दोपहर के भोजन के बाद 130 / 4 पर फिर से शुरू करते हुए, भारत को एक बड़ा झटका लगा क्योंकि विराट कोहली और ऋषभ पंत की लंबी साझेदारी भारतीय कप्तान के एनगिडी द्वारा आउट होने के बाद समाप्त हो गई, टीम का कुल स्कोर 152 / 5 था।

इसके बाद पंत को रविचंद्रन अश्विन ने शामिल किया, जिन्हें मार्को जेन्सेन द्वारा सिर्फ 7 रन पर आउट करने के बाद एनगिडी ने भी भेजा था। अश्विन के आउट होने के बाद शार्दुल ठाकुर का विकेट 5 रन पर बना, जिसमें भारत का कुल स्कोर 170 / 7 था।

READ More...  Ind vs Aus : जब लाबुशेन ने गिल से पूछा, कोहली और तेंदुलकर में कौन है पसंद? तो मिला ये कड़ाकेदार जवाब, देखें Video

बाद में, कगिसो रबाडा ने पलटवार किया और उमेश यादव को बिना खाता खोले पवेलियन वापस भेज दिया। मार्को जेन्सेन ने भी दूसरे सत्र में दो विकेट झटके और मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह को आउट करके भारत को 198 पर रोक दिया। (एएनआई)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.