Women slider Enablekart
PIC Credit: EnableKart.com

दिवाली और छठ पूजा EnableKart.com लेकर आया बंपर सेल, इन चिजों पे 90% तक की छूट

कपड़ों और एक्सेसरीज की वेबसाइट EnableKart.com लेकर आया है बहुत बड़ी सेल, 90% तक की छूट

साड़ी से लेकर महिलाएं कुर्ती तक, मर्दों के टीशर्ट से लेकर किड्स कपडों पर सब पर लेकर आई है भयानक छुट, 60% से लेकर 90% तक की छूट लेकर आए हैं।

TimesNewsNow से इनेबल कार्ट के सीओओ श्री पांडेय ने बताया की बड़ी-बड़ी कम्पनियों से ज्यादा छूट और बेहतर डील लेकर आए हैं हम।

औरतों के लिए साड़ी, कुर्ती, लॉन्ग गाउन, ब्लाउज, ब्रा, टॉप, टीशर्ट, दुपट्टा, सलवार-कुर्ती, सैंडल, जूती, पर्स, नाइट वियर, शेप वियर आदि उपलब्ध हैं।

साथ ही मेन्स के लिए टीशर्ट, वास्कट, जूट पर्स इत्तिदी उपलब्ध हैं।

छोटे बच्चों के लिए ड्रेसेस भी हैं।

और आगे कुछ दिनों तक ही ये सेल रहेंगे और साथ ही हर प्रीपेड ग्राहक को डिलीवरी के बाद सरप्राइज गिफ्ट भी मिलेगा इनेबलकार्ट.कॉम के ओर से।

मिस्टर पांडे ने ये भी बताया की आने वाले समय में हम और भी नए प्रोडक्ट्स लेकर आएंगे और साथ ही भारतीय उपभोक्ताओं को सस्ते दाम में अच्छे क्वालिटी में उपलब्ध कराएंगे”।

EnableKart.com एक ईकॉमर्स कंपनी है जो इवानशिगो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की यूनिट है और भारतीय उपभोक्ताओं को अच्छे दाम में अच्छी गुणवत्ता के उत्पाद प्रदान करने का दावा करते हैं।

आप भी यहां क्लिक करें कर के EnableKart.com पे जाके शॉपिंग करके पैसे बचा सकते हैं.

By Team TNN

READ More...  Wrestlers Protest: 'कभी-कभी आरोप लगाने वालों की मंशा कुछ और होती है...', पहलवानों के धरना प्रदर्शन पर बोले केंद्रीय मंत्री वीके सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.