e0a4a8e0a4afe0a4be e0a4b8e0a4bee0a4b2 e0a4aee0a4a8e0a4bee0a4a8e0a587 e0a495e0a587 e0a4b2e0a4bfe0a48f e0a4b6e0a4bfe0a4aee0a4b2e0a4be

अंबाला. नए साल का जश्न मातम में बदल गया. एक घर का चिराग रोड एक्सीडेंट (Ambala Accident) में बुझ गया.  घटना हरियाणा के अंबाला की है. गुरुग्राम से शिमला नए साल का जश्न मनाने जा रहे पांच युवक अचानक जब अंबाला कैंट के पास पहुंचे तो उनकी गाड़ी आगे जा रहे एक ट्रक में जा लगी और दर्दनाक हादसा हो गया. हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखचे उड़ गए, जिसमें दीपक नामक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल व तीन युवकों को मामूली चोटें आई. घायलों का अंबाला कैंट सिविल हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया गया. जब परिजनों को हादसे का पता चला तो वह तुरंत अंबाला कैंट सिविल हॉस्पिटल पहुंचे.

मृतक के भाई ने बताया कि मेरा बड़ा भाई और चार युवक शिमला नया साल मनाने जा रहे थे और अंबाला में आकर उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. उसने बताया कि गाड़ी की स्पीड ज्यादा थी और वह आगे एक ट्रक में जा लगी. मृतक के दो बच्चे हैं, जिसमे एक लड़का और एक लड़की है और वह इलेक्ट्रिक का काम करता था. मौत के बाद घर ने मातम का माहौल है.

जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुग्राम से पांच युवक गाड़ी में सवार होकर शिमला नया साल मानाने जा रहे थे. अम्बाला कैंट कुष्ट आश्रम के पास उनकी गाड़ी आगे जा रहे कैंटर में जा लगी. दीपक नामक युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई और तुषार को चोटें लगी. जो नागरिक अस्पताल में एडमिट है. बाकी तीन युवकों को मामूली चोटें लगी जो ठीक हैं. उन्होंने कहा कि दीपक कुमार का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा. अज्ञात कैंटर के खिलाफ मामला दर कर दिया गया है, जिसका पता नहीं चला है औऱ जांच जारी है.

READ More...  सुशील मोदी का CM नीतीश पर 'प्रहार', कहा- रंग बदलने में गिरगिट को भी किया शर्मसार

आपके शहर से (अंबाला)

हरियाणा
अंबाला

हरियाणा
अंबाला

Tags: Ambala news today, Happy new year, Haryana police

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)