e0a4aae0a49fe0a4a8e0a4be e0a495e0a587 e0a4b0e0a4bee0a49ce0a580e0a4b5 e0a4a8e0a497e0a4b0 e0a4aee0a587e0a482 e0a4a4e0a4bee0a4ace0a59c

पटना3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
वारदात स्थल पर जांच करते डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर संजय कुमार। - Dainik Bhaskar

वारदात स्थल पर जांच करते डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर संजय कुमार।

रात के वक्त पटना में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। जमीन के विवाद को लेकर भू माफिया के दो गुट एक-दूसरे से भीड़ गए हैं। इन दोनों गुटों के बीच करीब 15 राउंड गोलियां चली हैं। इस वारदात में दो लोगों को गोली भी लगी है। यह मामला राजधानी में राजीव नगर थाना के तहत चन्द्र विहार कॉलोनी का है। कॉलोनी में जिस जगह पर गोलीबारी हुई, वो राजीव नगर थाना से महज 300 मीटर की दूरी पर है।

स्थानीय लाेगाें के अनुसार, उन्होंने अचानक से गाेलियाें की आवाज सुनी। जिसके बाद वो लाेग सहम गए। पता चला कि दाे गुटों के बीच जमीन के तीन कट्ठे के एक प्लाॅट के कब्जे काे लेकर विवाद चल रहा था। इस प्लाॅट काे एक भू मफिया ने बेच दिया है। जबकि, दूसरा भू माफिया उस जमीन पर अपना कब्जा बता रहा है।

इसी विवाद में आज गाेलीबारी हुई। मौके पर मौजूद लाेगाें के मुताबिक गाेली लगने के बाद गाेलू वहीं पर लंगड़ाने लगा। किसी तरह वहां से भागकर मुहल्ले के एक घर के पास बैठ गया। फिर वहां से चला गया।

वारदात की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर संजय कूमार, राजीवनगर थानेदार और आसपास के थानाें की पुलिस माैके पर पहुंच गई। वारदात स्थल पर खून पसरा हुआ और चप्पल छूटा हुआ मिला था। थानेदार नीरज कुमार ने बताया कि बुधवार देर रात तक काेई केस दर्ज करने नहीं आया है। केस हाेने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

READ More...  सीवान में 'मास्टर जी' की स्लीपिंग क्लास!:बच्चों ने वीडियो बनाकर वायरल किया तो मास्टर जी ने बंद कमरे में पीटा, परिजनों ने गिरफ्तारी के लिए किया हंगामा

पुलिस गाेलू और उसके ड्राइवर काे खाेजने के लिए राजीवनगर, पाटलिपुत्र काॅलाेनी, शास्त्रीनगर, दानापुर थाना इलाके में स्थित करीब 10 हॉस्पिटल गई। काफी सर्च किया। पर दाेनाें में से काेई नहीं मिला। शायद छिपकर दाेनाें इलाज करा रहे हैं। जहां-जहां पर गाेलू के ब्लड के निशान मिले, पुलिस वहां तक गई पर उसका काेई पता नहीं चला।

खबरें और भी हैं…

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)