england fb2
Representative Images

एशेज: पहले टेस्ट के लिए बेयरस्टो 12 ​​सदस्यीय टीम से बाहर

एएनआई। अपडेट किया गया: 07 दिसम्बर, 2021 13: 05 IST

ब्रिस्बेन [ऑस्ट्रेलिया] , 7 दिसम्बर (एएनआई) : इंग्लैंड मेन ने मंगलवार को ब्रिस्बेन के गाबा में शुरू होने वाले पहले एशेज टेस्ट के लिए 12-मजबूत टीम का नाम दिया।

ईसीबी की आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया, “टॉस पर अंतिम एकादश की पुष्टि की जाएगी।”

इंग्लैंड टीम प्रबंधन ने मंगलवार को एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन पूरी तरह से फिट हैं और उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी पहले एशेज टेस्ट से आराम दिया गया है।

यह स्पष्टीकरण कई मीडिया रिपोर्टों के कुछ घंटों बाद आया है जिसमें कहा गया था कि एंडरसन को पिंडली में खिंचाव के कारण पहले टेस्ट से बाहर कर दिया गया था।

” जिमी खेलने के लिए फिट है और चोटिल नहीं है। छह सप्ताह में पांच टेस्ट के साथ, योजना उसे एडिलेड में दूसरे टेस्ट के लिए तैयार करने की थी। दौरे पर अब तक हमारे पास सीमित बिल्ड-अप के साथ, दोनों ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, ईसीबी के एक बयान में कहा गया है कि एजबेस्टन में 2019 में जो कुछ हुआ था, उसके बाद वह और प्रबंधन उसके खेलने का जोखिम नहीं उठाना चाहते थे।

“उन्होंने कल पूरी क्षमता से एक घंटे से भी कम समय के लिए गेंदबाजी की और शारीरिक रूप से अच्छी जगह पर थे। वह आज फिर अभ्यास में ऐसा ही करेंगे। वह इस सप्ताह टेस्ट ग्रुप के साथ रहेंगे और गाबा में कोचों के साथ काम करेंगे। लायंस के लिए खेल रहे हैं।”

READ More...  T20 World Cup: पाकिस्तान ने स्कॉटलैंड को 72 रनों से हराया, सेमीफाइनल में इस देश से भिड़ेंगे।

पहले एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड की पुरुष टीम: जो रूट (कप्तान) , स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, हसीब हमीद, जैक लीच, डेविड मलान, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, मार्क वुड। (एएनआई)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.