e0a4ace0a4b9e0a4b0e0a580e0a4a8 e0a4aee0a587e0a482 e0a49ce0a4a8e0a58de0a4aee0a580e0a482 e0a4b8e0a4bfe0a4a1e0a4a8e0a580 e0a4aee0a587

नई दिल्ली- आज हमआपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी समय से बॉलीवुड पर राज कर रही हैं. इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का एक या दो नहीं बल्कि चार देशों से कनेक्शन है.  इस एक्ट्रेस ने मध्य पूर्व देश बहरीन में जन्म लिया, जिसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से पढ़ाई पूरी की. इस अदाकारा ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले यूनिवर्सिटी ऑफ सिडनी से  मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की थी और पढ़ाई पूरी होने के बाद उन्होंने कुछ दिनों तक श्रीलंका के एक चैनल में बतौर रिपोर्टर काम भी किया था. 

पिछले साल भले ही इस एक्ट्रेस की कोई फिल्म बॉक्स -ऑफिस पर कुछ कमाल न दिखा पाई हो,  लेकिन महाठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. अबतक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडिस हैं. 

जैकलीन फर्नांडिस के लिए साल 2022 काफी मुश्किलों भरा रहा, पूरे साल ये एक्ट्रेस महाठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते ED ऑफिस का चक्कर काटती रहीं. साल का अंत आते -आते  एक्ट्रेस नोरा फतेही ने भी जैकलीन पर मानहानि का केस कर दिया.  इसी बीच अब नए साल की शुरुआत जैकलीन फर्नांडिस ने माता वैष्णो देवी के आशीर्वाद से की है. जैकलीन ने माथे पर लाल टीका लगा और गले में माता की चुन्नी बांध, वैष्णों देवी के दरबार में माथा टेका है. 

वैष्णों देवी दर्शन के दौरान जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का काफी सादगी भरा अंदाज देखने को मिला है. वैष्णो देवी यात्रा से सामने आ रही फोटोज में ये एक्ट्रेस व्हाइट स्वेटर, जींस और शूज पहने नजर आ रही हैं. जैकलीन  के साथ-साथ उनके सभी फैन्स भी यही प्रार्थना कर रहे हैं कि जैकलीन का ये साल अच्छा बीते.

Jacqueline Fernandez, Sukesh chandrashekhar

READ More...  सलमान खान को लाइफ लाइन बताते हुए इमोशनल हुईं अर्पिता खान, कार्तिक आर्यन भी थे मौजूद, ध्यान से देखिए PHOTO
(फोटो साभार-instagram @cineriserofficial)

बता दें, महाठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस डेट कर रहे थे. इस कपल की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये की हेरा -फेरी का आरोप है. इस मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते  ED ने जैकलीन फर्नांडिस पर शिकंजा कसा. हालांकि, जैकलीन ने कभी भी सुकेश के साथ अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं है.

 

फ्लॉप लीग में शामिल हुईं जैकलीन-
यूं तो पिछले साल जैकलीन फर्नांडिस की कई फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन उनमें से एक भी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं रही है. ‘बच्चन पांडे’, ‘राम सेतु’, और ‘सर्कस’ जैसी बड़ी फिल्में भी बॉक्स-ऑफिस पर मुंह के बल गिरी हैं.  ऐसे में जैकलीन के फैन्स यही उम्मीद कर रहे हैं की ये साल एक्ट्रेस के लिए लकी साबित हो. 

Tags: Entertainment news., Jacqueline fernandez

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)