e0a4ace0a587e0a4b9e0a4a6 e0a4b9e0a588e0a482e0a4a1e0a4b8e0a4ae e0a4b9e0a588e0a482 e0a48fe0a486e0a4b0 e0a4b0e0a4b9e0a4aee0a4bee0a4a8

मुंबई:  बॉलीवुड के जाने माने संगीतकार ए आर रहमान (A R Rahman) की गजब की फैन फॉलोइंग हैं. दुनियाभर में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. बीते दिन ही सिंगर और म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान का आज जन्मदिन भी था. इस खास दिन पर संगीतकार के फैंस ने उन पर दिल खोलकर प्यार लुटाया था. इन्हीं विशेज के बीच उनके बेटे एआर अमीन का एक नोट भी सामने आया है.

ए आर रहमान की पॉपुलैरिटी सिर्फ साउथ तक ही नहीं है, बस्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर वह हॉलीवुड तक अपने संगीत का जादू बिखेर चुके हैं. हाल ही में संगीतकार के 56वें जन्मदिन पर उनके बेटे अमीन ने भी दो फोटो शेयर करते हुए खूबसूरत नोट लिखा था. इस फोटो में अमीन अपने पिता ए आर रहमान के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. बात अगर पहली फोटो की करें तो उसमें दोनों एक साथ काम करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी पोस्ट में पिता-पुत्र की बहुत पुरानी फोटो नजर आ रही है.

ameen

(फोटो साभार: [email protected])

बेटे अमीन ने किया खूबसूरत पोस्ट
अपने पिता की बर्थडे के मौक पर अमीन जो फोटो शेयर की है उसके साथ कैप्शन में उन्होंने दिल के इमोजीज के साथ एक प्यार भरा नोट भी लिखा है, “जन्मदिन मुबारक हो. मैं आपको पिता और मेरे अध्यापक के रूप में पाकर धन्य हो गया हूं. मैं आपको बेहद प्यार करता हूं.” अमीन की इस फोटो पर गायिका नीति मोहन ने भी कमेंट किया है. “जन्मदिन मुबारक हो, अमीन. भगवान आपका भला करे.” फैंस ने भी इस खास दिन पर पिता और पुत्र को विश किया. क्योंकि दोनों का ही जन्मदिन था.

ameen 2

READ More...  ‘आवारा पागल दीवाना 2’ से धमाल मचाने को तैयार हैं अक्षय कुमार, सामने आई फिल्म से जुड़ी ये बड़ी जानकारी
(फोटो साभार: [email protected])

सुर्खियां बटोर रही एक और तस्वीर
बात अगर अमीन की तस्वीरों की करें तो इसके अलवा अमीन की कुछ दिनों पहले एक और फोटो सामने आई थी, जिसमें एआर रहमान अपने बेटे के साथ नजर आए थे. साथ ही फोटो में उनके साथ दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत भी नजर आए थे. ये फोटो एआर रहमान ने क्लिक की थी. फोटो में आप सबको मुस्कुराते हुए देख सकते हैं.

Tags: AR Rahman, Entertainment news.

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)