e0a4ace0a589e0a4b2e0a580e0a4b5e0a581e0a4a1 e0a495e0a4be e0a4afe0a587 e0a4b8e0a4bfe0a4a4e0a4bee0a4b0e0a4be e0a4a6e0a58b e0a4ace0a4be

मुंबई: करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने अपने एक्टिंग करियर में टीवी और बॉलीवुड दोनों ही जगह काम किया है. लेकिन करण अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहें हैं. हाल ही में करण एक बेटी के पिता बने हैं. करण और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने 12 नवंबर को अपनी बेटी देवी का इस दुनिया में स्वागत किया है. लेकिन करण की बिपाशा से ये तीसरी शादी है. करण ने अब तक तीन शादियां की हैं. उनकी रियल लाइफ स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.

करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पहली शादी टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम (Shraddha Nigam) से की थी. लेकिन 10 महीने में बाद ही दोनों की राहें अलग हो गई थी. श्रद्धा ने कई टीवी शोज और कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन काफी समय से वह एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. श्रद्धा से तलाक के बाद करण के एक साथ दो लड़कियों के डेट करने बात सामने आई थी. एक थी उनकी कोरियोग्राफर निकोल और दूसरी थीं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट. उस दौरान करण टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ में जेनिफर के साथ बतौर को-स्टार काम कर रहे थे.

Shraddha Nigam, Karan Singh Grover First Wife Shraddha Nigam, karan singh grover, karan singh grover ex wife shraddha, Karan Singh Grover First Wife, entertainment news, shraddha nigam news in hindi, shraddha nigam wife, karan singh grover wife

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया था. फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @shraddhanigam.official)

करण और श्रद्धा की कहानी
करण ने पहली शादी साल 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से की थी. लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था. श्रद्धा ने करण पर उन्हें धोका देने का आरोप भी लगाया था. फिर दोनों ने अलग होने फैसला किया और शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों अलग हो गए. उस वक्त रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ की कोरियोग्राफर निकोल से करण के अफेयर की बात भी सामने आई और 10 महीने की इस शादी में करण और श्रद्धा ने तलाक ले लिया.

READ More...  ऋचा चड्ढा-अली फजल का अवधी आउटफिट में दिखा रॉयल लुक, PHOTOS में देखें कपल की खूबसूरत बॉन्डिंग

जेनिफर विंगेट संग भी नहीं बनी बात
साल 2012 में करण ने टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगट से शादी कर ली थी. उस समय करण टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ में जेनिफर के साथ नजर आ रहे थे. लेकिन करण जेनिफर के लिए भी लॉयल साबित नहीं हो पाए. ये शादी भी बहुत ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण ने जेनिफर को भी धोखा देना शुरू कर दिया. खबरों के अनुसार, जेनिफर ने ‘दिल मिल गए’ के सेट पर करण को किसी लड़की के साथ पकड़ लिया और वहीं सबके सामने थप्पड़ मार दिया था और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

karan singh grover

(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bipashabasu)

अब बिपाशा संग बिता रहे लाइफ
दो तलाक के बाद करण ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. फिर करियर की पहली फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर उनकी मुलाकात बिपाशा बसु के साथ हुई. खबरों की मानें तो दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म के सेट पर ही बढ़ने लगी थी. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया. फिर बिपाशा और करण ने 30 अप्रैल साल 2016 में कर ली. तब से दोनों एक-दूसरे के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. हाल ही में दोनों पैरेंट्स बने हैं. बिपाशा ने एक बेटी को जन्म दिया है. दोनों इन दिनों पैरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं.

Tags: Bipasha basu, Bollywood news, Karan Singh Grover

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)