e0a4ade0a58be0a49ce0a4aae0a581e0a4b0 e0a4aee0a587e0a482 e0a4b9e0a4bee0a4a6e0a4b8e0a4be e0a4afe0a581e0a4b5e0a495 e0a495e0a580 e0a4ae

आरा (भोजपुर)3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
राजन कांत की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

राजन कांत की फाइल फोटो।

आरा-पटना नेशनल हाईवे पर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के कोइलवर मोड़ स्थित वन विभाग के समीप बुधवार को बेलगाम बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार मैकेनिक को रौंद दिया। हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मच गई। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा।

इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क के बीचो-बीच रख सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम होने के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही एवं करीब एक घंटे तक आवागमन पूरी तरह ठप हो गया। सड़क जाम की सूचना पाकर स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। इसके पश्चात पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

मृतक की कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर नगर पंचायत वार्ड नंबर 10 निवासी दीप नारायण साह का 28 वर्षीय पुत्र राजन कांत के रूप में हुई। वह पेशे से बाइक मैकेनिक है तथा वह कोईलवर स्थित एक बाइक शोरूम में बाइक मैकेनिक का काम करता था। इधर मृतक के परिजन ने बताया कि बुधवार की शाम वह किसी काम से बाइक पर सवार होकर आरा की ओर गया था। जब वह बाइक से वापस कोईलवर लौट रहा था।उसी दौरान कोईलवर मोड़ स्थित वन विभाग के समीप पीछे से आ रहे बेलगाम बालू लदे ट्रक में उसके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक की मां लीलावती देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

READ More...  फूलपुर पर BJP-JDU आमने-सामने:सुशील मोदी ने कहा- नीतीश कुमार की जमानत जब्त हो जाएगी, JDU का पलटवार- BJP आगाज से ही परेशान

खबरें और भी हैं…

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)