बालासाहेब थोराट ने...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @BB_THORAT बालासाहेब थोराट ने कहा कि पार्टी के पास अगर कोई ऐसा है जो काम कर सकता हो तो वे पद छोड़ने के लिए तैयार हैं

नई दिल्ली। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष बालासाहेब थोराट ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से त्यागपत्र की पेशकश की है। बालासाहेब थोराट ने कहा कि “मैने उनको (शीर्ष कांग्रेस नेतृत्व) बता दिया है कि अगर उनके पास कोई और है जो पार्टी के लिए काम कर सकता है तो मैं त्यागपत्र देने के लिए तैयार हूं।” हालांकि बालासाहेब थोराट ने यह भी कहा कि उनकी दिल्ली यात्रा से महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन से कोई लेना देना नहीं है। 

प्रदेश अध्यक्ष के बदलाव की खबरों पर उन्होंने कहा कि वे एक साथ कई पदों पर काम कर रहे हैं और हो सकता है इसलिए इस तरह की खबरें आ रही हों, बालासाबेह ने कहा कि उन्होंने शीर्ष नेतृत्व को कहा है कि पार्टी के पास अगर कोई और ऐसा है जो पार्टी के लिए काम कर सकता हो तो वह अपना पद छोड़ने के लिए तैयार हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बातें कही जा रही हैं कि कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र  सहित कई राज्यों में प्रदेश अध्यक्ष बदल सकती हैं। 

बालासाहेब थोराट के पास फिलहाल तीन पद हैं, थोराट प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अलावा महाराष्ट्र की महाअघाड़ी सरकार में मंत्री हैं और साथ में कांग्रेस पार्टी के विधायक दल नेता भी हैं। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट् में सूत्रों हवाले से कहा गया है कि महाराष्ट्र कांग्रेस प्रभारी एच के पाटिल और थोराट के बीच तनातनी चल रही है, रिपोर्ट में कहा गया है कि एच के पाटिल के काम करने के तरीकों को लेकर थोराट खुश नहीं है। हालांकि जब बालासाहेब से इसपर पूछा गया तो उन्होंने कहा उनके और एचके पाटिल के बीच में किसी तरह का मतभेद नहीं है। 

READ More...  किसान आंदोलन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी, कोर्ट ने कहा- जिस तरह से प्रक्रिया चल रही है, उससे हम निराश हैं

Original Source(india TV, All rights reserve)