e0a4aee0a4bee0a482 e0a495e0a587 e0a49ae0a4b0e0a4a3 e0a4a7e0a58be0a495e0a4b0 e0a4aae0a580e0a4a4e0a4be e0a4a5e0a4be e0a4afe0a587 e0a48f

मुंबई. बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 कहे जाने वाले गोविंदा का सिनेमा इतिहास में एक चमकता दौर रहा है. गोविंदा ने अपने संघर्ष के दम पर खूब सिक्का चलाया और एक साथ कई फिल्में कीं हैं. अपने करियर में 165 से भी ज्यादा फिल्मों में दमदार अभिनय से लोगों के दिल जीतने वाले गोविंदा के पिता अरुण अहूजा भी एक्टर थे. गोविंदा और उनके पिता अरुण अहूजा के रिश्ते कभी ठीक नहीं रहे. लेकिन गोविंदा ने अपनी मां से मरते दम तक प्यार किया.

इतना ही नहीं आज भी गोविंदा अपनी मां को याद कर भावुक हो जाते हैं. गोविंदा अपनी मां के जन्मदिन पर उनके चरण धोकर भी किया करते थे. गोविंदा खुद भी यह बात कह चुके हैं कि मैं अपनी मां के जन्मदिन पर उनके पैर गंगाजल से धोकर पिया करता था. यहां तक कि गोविंदा का उनकी मां के लिए प्यार देखते हुए उनकी पत्नी सुनीता अहूजा भी अगले जनम में गोविंदा की मां बनने का सपना देखती हैं. इसका खुलासा खुद सुनीता ने किया है.

गोविंदा की पत्नी अगले जन्म में बनना चाहती हैं उनकी मां

हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे गोविंदा और सुनीता अहूजा ने यहां कई अहम किस्सों का खुलासा किया है. इसी दौरान गोविंदा की पत्नी सुनीता ने गोविंदा का मां के लिए अनकंडीशनल प्यार भी साझा किया है. सुनीता ने कहा कि गोविंदा अपनी मां को दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करते थे. गोविंदा से अच्छा बेटा उन्होंने नहीं देखा. यहां तक कि सुनीता ने कहा कि ये पति तो अच्छे हैं ही लेकिन बेटा सबसे अच्छे हैं. अगले जन्म में मैं चाहती हूं कि गोविंदा ही मेरा बेटा बनें.

govinda shared his unconditional love for mother, govinda loved his mother sunita ahuja, govinda loved his mother, govinda, govinda songs, govinda namalu, srinivasa govinda, govinda namam, govinda movies, govinda song, govinda dance, govinda namalu songs, govinda namalu in telugu, govinda namalu chanting, govinda movie, subrabhata govinda namalu, govinda hit songs, hal hebat govinda, govinda 90s songs, sri venkateswara govinda namalu, govinda comedy songs, srinivasa govinda sri venkatesa govinda, govinda!, ade govinda, go go govinda, jeje govinda, ifan govinda, govinda hits,

READ More...  अक्षय कुमार ने कैसे लिया 'सम्राट पृथ्वीराज' वाला योद्धा लुक? 6 किलो के कॉस्टयूम पहनकर की शूटिंग!
Govinda Love for His mother Sunita: गोविंदा अपनी मां के पैर गंगाजल से धोकर पीते थे. (फोटो साभार[email protected]_herono1)

अपनी मां को देते हैं सफलता का श्रेय
गोविंदा का भी प्यार उनकी मां के लिए कभी छिपा नहीं रहा है. गोविंदा कई मौकों पर अपनी मां की तारीफ में कसीदें पढ़ते रहे हैं. गोविंदा ने इंडियन प्रो म्यूजिक लीग शो में पहुंचकर अपनी मां के साथ अपने स्पेशल बॉन्ड को शेयर किया था. गोविंदा ने बताया था कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे अपने पेरेंट्स की सेवा करने का मौका मिला.

गोविंदा ने बताया था कि आज वे जो भी बन गए हैं उसके पीछे उनकी मां का ही हाथ हैं. ऐक दौर था जब मैं चौल में रहता था. मेरी सारी उम्मीदें धूल में मिली हुई थी और मैंने बड़े सपने देखना छोड़ दिया था. लेकिन मेरी मां ने मुझे संभाला और बड़े सपने देखने की आंखें दीं. लोग उनसे पूछते रहते थे कि वे इतनी प्रार्थना क्यों करती रहती हैं. लेकिन मेरी मां की प्रार्थना काम आई और हमने साथ में गरीबी से लेकर अमीरी तक का सफर देखा. आज मैं जो कुछ भी हूं इसका पूरा श्रेय मेरी मां को मिलता है.

Tags: Bollywood news, Govinda

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)