Teenagers found tied in the farm in Unnao, two teenagers died in Unnao, two girls died in Unnao- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL बबुरहा गांव में बुधवार की देर शाम एक खेत में 3 नाबालिग लड़कियां दुपट्टे से बंधी पड़ी मिलीं।

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के असोहा थाना क्षेत्र में स्थित बबुरहा गांव में बुधवार की देर शाम एक खेत में 3 नाबालिग लड़कियां दुपट्टे से बंधी पड़ी मिलीं। दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाली इन लड़कियों में से 2 की मौत हो चुकी थी जबकि एक बेहोशी की हालत में थी। अधिकारियों ने बताया कि बेहोशी की हालत में मिली लड़की को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक विभाग की टीम ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है।

चारा लेने खेत में गई थीं लड़कियां

मौके पर पहुंचे उन्नाव पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने कहा कि जांच के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बबुरहा गांव की ये तीनों लड़कियां दोपहर के बाद मवेशियों के लिए चारा लेने खेत में गई थीं। देर शाम तक जब तीनों घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। बताया जाता है कि एक लड़की के परिजनों को तीनों किशोरियां एक ही दुपट्टे से बंधी मिलीं। इनमें से दो लड़कियों, जो कि सगी बहनें भी थीं, की मौत हो चुकी थी जबकि एक लड़की सांसें चल रही थीं।

‘मरीज की हालत काफी खराब थी’
परिजन इसके बाद बेहोश लड़की को लेकर सीएचसी असोहा पहुंचे जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उन्नाव के सीएमएस बीबी भट्ट ने बताया, ‘मरीज जब अस्पताल पहुंची तो उसकी हालत काफी खराब थी और उसके मुंह से झाग आ रहा था। उसकी समुचित इलाज की व्यवस्था की गई है।’ उन्होंने कहा कि मरीज के शरीर में कीटाणुनाशक के अंश मिले हैं। वहीं, घटना की जानकारी होने पर उन्नाव के डीएम रविंद्र कुमार भी जिला अस्पताल पहुंच गए जबकि आईजी और डीआईजी भी मौके पर पहुंचे। घटना को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

READ More...  दुनिया के सबसे ज्यादा प्रदूषित 30 शहरों में से 22 भारत के हैं: रिपोर्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Original Source(india TV, All rights reserve)