e0a4b0e0a4bee0a49ce0a4b8e0a58de0a4a5e0a4bee0a4a8 e0a495e0a4bee0a482e0a497e0a58de0a4b0e0a587e0a4b8 e0a486e0a49c e0a4ace0a588e0a4a0

हाइलाइट्स

जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में होगा अधिवेशन
सीएम, पीसीसी चीफ और प्रदेश प्रभारी भी होंगे शामिल
अधिवेशन में प्रस्ताव पास करके सरकार को सौंपा जाएगा

जयपुर. भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के बाद अब आज राजस्थान कांग्रेस का राज्यस्तरीय अधिवेशन (Rajasthan Congress Session) आयोजित होने जा रहा है. राजधानी जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित होने वाले इस अधिवेशन में मुख्यमंत्री से लेकर पीसीसी अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी सहित सैकड़ों कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता शिरकत करेंगे. अधिवेशन में भारत जोड़ो यात्रा में आए सुझाव व शिकायतों के आधार पर बजट को और बेहतर बनाने के लिए आपसी विचार-विमर्श के बाद सरकार को प्रस्ताव भेजा जाएगा.

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर बुधवार को जयपुर में प्रदेश कांग्रेस का राज्यस्तरीय अधिवेशन आयोजित होगा. इस अधिवेशन में आगमी बजट को लेकर आए सुझावों पर चर्चा की जाएगी. वहीं भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी को मिले करीब ढ़ाई हजार से ज्यादा सुझावों और शिकायतों के आधार पर प्रस्ताव पारित किया जाएगा. अधिवेशन सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित होगा.

सीएम और प्रदेश प्रभारी समेत ये पदाधिकारी होंगे अधिवेशन में शामिल
अधिवेशन में सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, एआईसीसी और पीसीसी डेलीगेट्स शामिल होंगे. इनके अलावा सांसद व सांसद प्रत्याशीगण, विधायक व विधायक प्रत्याशीगण, वर्तमान व निवर्तमान जिला अध्यक्ष, बोर्ड/निगम के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष, अग्रिम संगठनों के प्रदेंशाध्यक्ष और विभागों/प्रकोष्ठों के निवर्तमान प्रदेशाध्यक्ष एवं संयोजकगण शामिल होंगे.

आपके शहर से (जयपुर)

राजस्थान
जयपुर

राजस्थान
जयपुर

राजस्थान में अगले साल होने हैं विधानसभा चुनाव
राजस्थान में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में सरकार की कोशिश है कि आगामी बजट इस तरह का हो जिससे इसका फायदा चुनावों में मिल सके. ऐसे में यात्रा के सुझावों के साथ-साथ आम कार्यकर्ता के सुझाव भी बजट को लेकर मांगे गए हैं. चुनावी साल के इस बजट को लेकर राज्य सरकार काफी तैयारियां कर रही हैं. सीएम अशोक गहलोत की कोशिश है कि यह राजस्थान का यादगार और ऐतिहासिक बजट हो. राजस्थान में इस बार बजट-सत्र भी समय पहले जनवरी माह में बुलाए जाने की तैयारियां भी की जा रही है.

Tags: Jaipur news, Rajasthan Congress, Rajasthan news, Rajasthan Politics

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)

READ More...  Corona Vaccination in India: भारत में कोविड टीके की कुल खुराकों की संख्या 4 करोड़ के पार पहुंची