e0a4b0e0a4bee0a4b9e0a581e0a4b2 e0a497e0a4bee0a482e0a4a7e0a580 e0a495e0a580 e0a4a4e0a4b0e0a4b9 5 e0a4b8e0a4bee0a4b2 e0a495e0a587 e0a485

हाइलाइट्स

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए 5 साल के अभिमन्यु को नहीं लगती ठंड.
राहुल गांधी के साथ खुले शरीर में चलने वाली तस्वीर खूब हो रही वायरल.
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में अभिमन्यु बोला- मुझे नहीं लगती ठंड.

रोहतक. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुआ 5 साल का बच्चा अभिमन्यु शर्मा चर्चा में है. अभिमन्यु को भी ठंड कम लगती है और शुक्रवार को वह पानीपत में स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद की वेशभूषा में राहुल गांधी से मिला था. हालांकि, राहुल गांधी ने बच्चे की उम्र को देखते हुए उसे वापस भेज दिया था. लेकिन, अभिमन्यु के माता-पिता का कहना है कि वह स्वयं राहुल गांधी से मिलना चाहता था और उसका एक सपना पूरा हो गया.

रोहतक का रहने वाला अभिमन्यु पहली कक्षा का छात्र है और उसे भी कम ठंड लगती है. राहुल गांधी से मिलने के लिए उसके परिजनों ने यही सोचा था कि वह भी अगर बिना कपड़ों के राहुल गांधी से मिलें तो लोगों को इस बात का पता चल सकता है कि बहुत से लोग ऐसे हैं; जिनको ठंड कम लगती है. अभिमन्यु ने बताया कि वह थोड़ी दूर तक राहुल गांधी के साथ पैदल चले थे, उसके बाद उन्होंने उसको टॉफी देकर वापस भेज दिया.

अभिमन्यु के पिता सुनील शर्मा पेशे से वकील हैं. उन्होंने बताया कि यह यात्रा एक अच्छे उद्देश्य के लिए की जा रही है. उनकी भी हार्दिक इच्छा थी कि इस यात्रा में भी कुछ कदम चलें. जब उनके बेटे ने बताया कि वह भी राहुल गांधी से मिलना चाहते हैं तो इसके बाद हमने यही ठाना कि अभिमन्यु को चंद्रशेखर आजाद की वेशभूषा में राहुल गांधी से मिलाएंगे. हमारी यह कोशिश सफल भी रही.

READ More...  Kanpur: इंतजार खत्म, 7 मंजिला बनेगा पुलिस हेडक्वार्टर, जानें क्‍या होगा कानपुर पुलिस का नया पता?

आपके शहर से (पानीपत​)

हरियाणा
पानीपत​

हरियाणा
पानीपत​

अभिमन्यु की मां मोनिका ने बताया कि उसे भी कम ठंड लगती है और उसके बेटे को तो बहुत कम लगती है. वह योगा भी करता है और अच्छी डाइट भी लेता है. राहुल गांधी से मिलकर उसके बेटे को बहुत अच्छा लगा और उन्हें भी बहुत खुशी है.

Tags: Bharat Jodo Yatra, Rahul gandhi, Rohtak News, Viral Photo

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)