e0a4b0e0a58be0a4b9e0a4a4e0a4bee0a4b8 e0a4aee0a587e0a482 rjd e0a4b5e0a4bfe0a4a7e0a4bee0a4afe0a495 e0a495e0a587 e0a4b9e0a58be0a49fe0a4b2

सासाराम (रोहतास)6 घंटे पहले

रोहतास में RJD विधायक के होटल पर पहुंची इनकम टैक्स टीम।

रोहतास के डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के होटल पर गुरुवार रात भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम विधायक के डेहरी स्थित होटल बुद्धा में पुलिस बल पहुंची है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पर रही। बता दें कि आज राज्य के अन्य शहरों में भी राजद मंत्री के आवास पर आयकर की छापेमारी की गई है।

दरअसल, पूर्व में मिली शिकायत के बाद इनकम टैक्स ने छापेमारी की कार्रवाई शुरू की। गुरुवार की शाम होटल में सब कुछ सामान्य चल रहा था कि अचानक तीन लग्जरी वाहनों में इनकम टैक्स के अधिकारी होटल के अंदर प्रवेश किए। होटल में तैनात सुरक्षा गार्ड ने जैसे ही सादे लिबास में आए, इनकम टैक्स के अधिकारियों से उनका परिचय पूछा तो अधिकारियों ने कहा कि हम इनकम टैक्स पटना से आए हैं। इतना सुनने के बाद होटल कर्मी भी सकते में आ गए। वहीं, इनकम टैक्स अधिकारियों ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी। लेकिन अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

रोहतास के डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के होटल पर गुरुवार रात भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची।

रोहतास के डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के होटल पर गुरुवार रात भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची।

उल्लेखनीय है कि फतेह बहादुर सिंह पहली बार विधायक बने हैं। यह चुनाव से पहले राजद में शामिल हुए और टिकट मिलने के बाद चुनाव जीतने में सफल रहे थे। उन्होंने भाजपा से यह सीट छीनी थी। बताते हैं कि विधायक का होटल के अलावे अन्य व्यवसाय भी है। विधायक से इस मामले को ले संपर्क करने का प्रयास किया गया, परंतु संपर्क नहीं हो पाया।

READ More...  बेतिया में रेल यात्रियों में खुशी का लहर:दरभंगा से अमृतसर के बीच पूजा स्पेशल ट्रेन आज से, यात्रियों को बाहर जाने में मिलेगी सुविधा

खबरें और भी हैं…

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)