FB6qIIXVcAAiOuv202110171715292021101718014020211018065157
Scotland in action against Bangladesh (Photo/ T20 World Cup Twitter)

T20 WC, Rd 1: लंबी अवधि की योजना के परिणामस्वरूप बांग्लादेश पर जीत, Coetzer . कहते हैं
एएनआई | अपडेट किया गया: 18 अक्टूबर, 2021 13:14 IST

अल अमरत [ओमान], 18 अक्टूबर (एएनआई): रविवार को बांग्लादेश पर रोमांचक जीत के बाद, स्कॉटलैंड के कप्तान काइल कोएट्ज़र ने कहा कि टीम लंबे समय से इस तरह की जीत की योजना बना रही थी।


स्कॉटलैंड ने महमूदुल्लाह की अगुवाई वाली टीम पर छह रन से जीत के साथ बांग्लादेश खेमे के माध्यम से सदमे की लहरें भेजीं। स्कॉट्स ने 2019 में टूर्नामेंट में अपनी जगह बुक कर ली थी, लेकिन कोविद -19 महामारी को अपनी योजनाओं को फिर से शुरू करने के लिए खर्च किया क्योंकि दौरे और मैच स्थगित कर दिए गए थे।


और कोएत्जर के लिए, जो 2012 में बांग्लादेश को हराने वाली स्कॉटलैंड टीम का हिस्सा थे, यह याद रखना भी महत्वपूर्ण था कि टीम को यहां पहुंचने के लिए कितने बलिदान देने पड़े।


आईसीसी ने कोएट्ज़र के हवाले से कहा, “यह हमारे लिए एक बड़ी जीत है, यह ऐसी चीज है जिसकी हम लंबे समय से योजना बना रहे हैं। क्वालीफाइंग टूर्नामेंट के बाद से दो साल का लंबा समय हो गया है।”

“एक महीने पहले तक हमने एक समूह के रूप में क्रिकेट के दो मैच खेले थे, इसलिए पर्दे के पीछे बहुत सारी योजनाएँ थीं, बहुत सारे लोग कड़ी मेहनत कर रहे थे और कभी-कभी ऐसा लगता था कि आप बिना किसी काम के काम कर रहे थे क्योंकि हमारे दौरे रद्द होते रहे। ताकि हमारे लिए प्रबंधन करना वास्तव में कठिन था।

READ More...  भारत अंडर-19 त्रिकोणीय शृंखला के लिए अतिरिक्त और प्रतिस्थापन की घोषणा की गई


उन्होंने कहा, “लेकिन अब हम इस विश्वास को बनाए रखने के पुरस्कार प्राप्त कर रहे हैं कि यह टूर्नामेंट आसपास आएगा और जब हम यहां पहुंचेंगे तो हम इसके लिए एक बेहतर टीम बनेंगे।”


स्कॉटलैंड के कप्तान ने कहा कि एक सहयोगी टीम के लिए कुछ खेल का समय निकालना बहुत कठिन है और उन्हें कड़ी मेहनत से जीत दर्ज करने के लिए अपनी टीम पर वास्तव में गर्व है।


“कई खिलाड़ियों के लिए बहुत बलिदान हुए हैं, सहयोगी क्रिकेट बहुत कठिन है, और जब हम यहां से बाहर निकलते हैं तो अवसर प्राप्त करने के लिए, इसे लेना महत्वपूर्ण है क्योंकि अन्यथा यदि आप अलग हो जाते हैं तो लोग इसकी सराहना नहीं करते हैं कि कितना कठिन है सहयोगी क्रिकेट है। हमने कुछ अच्छी प्रगति की है और मुझे वास्तव में गर्व है।”


स्कॉटलैंड का अगला मुकाबला मंगलवार को पापुआ न्यू गिनी से होगा, जिन्हें ओमान ने अपने शुरुआती गेम में अच्छी तरह से हराया था। (एएनआई)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.