Rahul Roy Discharge from hospital- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: OFFICIALRAHULROY लंबे समय तक ब्रेन स्ट्रोक से जूझने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए राहुल रॉय

‘आशिकी’ फिल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता राहुल रॉय ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे। लंबे समय तक इलाज कराने के बाद अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। साथ ही घर पहुंचते ही अपने परिवार, दोस्तों और उन लोगों को धन्यवाद कहा है, जिन्होंने उनकी सेहत के लिए प्रार्थना की थी। 

राहुल रॉय ने अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘लंबे समय तक अस्पताल में इलाज कराने के बाद अब मैं घर वापस आ गया हूं। मैं ठीक हो रहा हूं और पूरी तरह से ठीक होने के लिए अभी लंबा सफर तय करना बाकी है। मैं आज उन सभी लोगों को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जो मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े थे। लव यू ऑल।’

राहुल रॉय को कैसे हुआ ब्रेन स्ट्रोक? निशांत मलकानी ने बताई आंखों देखी

क्रिसमस पर सांता से मांगी थी ठीक होने की दुआ

इससे पहले क्रिसमस के मौके पर राहुल रॉय ने साझा किया था कि वो सांता से सिर्फ यही इच्छा रखते हैं कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएं और अपने सामान्य जीवन में वापस आ जाएं। 

फिल्म की शूटिंग के वक्त हुआ था ब्रेन स्ट्रोक

बता दें कि नवंबर के अंत में राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उनका इलाज चल रहा था। अभिनेता को कथित रूप से आगामी फिल्म ‘एलएसी : लाइव द बैटल इन कारगिल’ के शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मुंबई लाया गया।

READ More...  स्टार किड्स पर भड़कीं मल्लिका शेरावत, कहा- 'हम हर फिल्म के लिए ऑडिशन देते, वो नहीं'

उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उन्हें 8 दिसंबर को मीरा रोड अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उनका स्पीच थेरेपी, फिजियोथेरेपी और अन्य उपचार चला। 

Original Source(india TV, All rights reserve)