<पी>कोविद -19 इस सदी की सबसे घातक महामारी साबित हुई । यहां कुछ कारण बताए गए हैं कि कैसे टैक्सी/मैक्सी कैब उद्योग अभी भी इन कठिन समय में जीवित है ।

COVID-19 साबित किया जा करने के लिए सबसे घातक महामारी के इस शताब्दी है. दुनिया को अपने घुटनों पर लाना । लाखों प्रभावित हुए और हजारों मारे गए । लगातार लॉकडाउन के कारण अधिकांश व्यवसाय प्रभावित हुए । चलने की लागत को सहन करने में असमर्थ कई बड़े ब्रांडों ने अपने दरवाजे बंद कर दिए, जिससे कई लोग नौकरी नहीं कर पाए ।

इस तरह के परिदृश्य में, एक आश्चर्य हो सकता है कि कैसे टैक्सी के बच गया । लगभग 90% काम के साथ गायब हो गई टैक्सी की विशेष रूप से सेडान और वैगनों के अस्तित्व के लिए कठिन समय है । टैक्सी ड्राइवर वे लोग हैं जो दिन-प्रतिदिन की कमाई पर जीवित रहते हैं और वे लंबे समय तक पूरी तरह से रुकने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं ।

केवल आवश्यक सेवाओं के लिए अनुमति दी जाती ऑपरेटिंग रखने के इस युग में लॉकडाउन और के बाद से टैक्सियों पर विचार कर रहे हैं में होना करने के लिए आवश्यक सेवाओं की मांग के नीचे चला गया है बुरी तरह है, लेकिन अभी भी टैक्सियों जीवित कर रहे हैं.इन कठिन समय में भी टैक्सी के जीवित रहने का एक मुख्य कारण टैक्सी उद्योग का ढील है जो पिछले कुछ वर्षों में लुढ़का हुआ था । चूंकि अधिकांश कैब अब मालिक संचालित हैं, यही कारण है कि आय के आधे हिस्से के साथ भी हम, कैब, खुद को बचाए रखने का प्रबंधन कर रहे हैं । लेकिन हर कैबी के साथ सामान्य रूप से ऐसा नहीं है । वे ड्राइवर जो अपनी कैब को पट्टे पर दे रहे हैं या 50/40 मॉडल पर ड्राइविंग कर रहे हैं, वे सबसे कठिन हिट हैं क्योंकि काम बुरी तरह से नीचे है कि कोई भी एक सभ्य स्कोर बनाने की उम्मीद कर सकता है जो एक मालिक और ड्राइवर को संतुष्ट कर सकता है ।

READ More...  भारत के पर्यटन भारत में आने वाले छुट्टियों का आनंद लें

हम पर किताब मैक्सी कैब भी contactless वितरण के लिए अपने आइटम नहीं है. आपको बस हमें रिंग करने की जरूरत है और हमें बताएं कि आपका पार्सल कहां से लेना है और ड्रॉप-ऑफ कहां होना चाहिए । भुगतान फोन पर या इसके माध्यम से किया जा सकता है https://bookmaxicabmelbourne.com.au/payments.php हमारा ड्राइवर पिकअप करेगा और आपको डिलीवरी के अनुमानित समय के बारे में बताने के लिए कॉल करेगा । आगमन पर, वह आपके दरवाजे के सामने छोड़ देगा । जैसा कि आप इसकी पूरी तरह से संपर्क रहित डिलीवरी देख सकते हैं । मैक्सी टैक्सी की, दूसरी ओर, बस खुद को बचाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है । मैक्सी कैब होने का कारण कई स्रोत हैं । एक सामान्य टैक्सी सेडान या वैगन नौकरी लेने के अलावा एक मैक्सी वैन 5 से अधिक लोगों को लेने के लिए खुली है या कोई ऐसा व्यक्ति जो एक आइटम ले जा रहा है जो इतना बड़ा है कि यह सामान्य टैक्सियों में फिट नहीं हो सकता है । सर्फबोर्ड, स्की गियर, पेंटिंग या मूविंग हाउस जैसे सामान। न केवल कि, लेकिन के रूप में मैक्सी टैक्सी भी ले जाने की क्षमता पर एक व्यक्ति व्हीलचेयर, यही कारण है कि एक मैक्सी वान कर सकते हैं के रूप में बुलाया जा व्हीलचेयर सुलभ टैक्सी (वाट) के बाद मेलबर्न में एक बड़ी आबादी के आयु वर्ग के व्यक्तियों और वहाँ कई हैं कर रहे हैं, जो व्हीलचेयर पर है कि कारण या किसी अन्य की जरूरत है, एक मैक्सी वैन या तो डॉक्टर के पास जाने के लिए जाना है, स्थानीय किराना या पकड़ने के अपने साथियों के साथ. चूंकि सीमित संख्या में ऐसे लोग हैं जिन्हें मेलबर्न हवाई अड्डे के माध्यम से देश में जाने दिया जा रहा है, हम बुक मैक्सी कैब में उन सीमित ग्राहकों की सेवा भी करते हैं जिनके पास बहुत बड़ा सामान है, निश्चित रूप से उनके साथ अपना सामान ले जाने के लिए मैक्सी कैब की आवश्यकता होगी । इस दुखद समय में<आइएमजी एसआरसी="http://www.articlesfactory.com/pic/x.gif" ऑल्ट=""बॉर्डर=" 0"/>, बहुत कम मैक्सी कैब मेलबर्न हवाई अड्डे पर मानव से मानव संचरण के डर के कारण सेवा कर रहे हैं । हम कुछ मुट्ठी भर कंपनियां हैं जो अभी भी मेलबर्न हवाई अड्डे पर उतरने वाले यात्रियों की सेवा कर रहे हैं, लेकिन हमारे ड्राइवरों को निर्देश दिया जाता है कि वे हाथ के दस्ताने और फेस मास्क के माध्यम से खुद की देखभाल करें और हमेशा अपने साथ सैनिटाइज़र की एक बोतल ले जाएं और हर 10 मिनट के बाद इसका उपयोग करते रहें । हम पर हमारे साथ पूर्व पुस्तक कृपया आग्रह करता हूं bookmaxicabmelbourne.com.au मेलबर्न हवाई अड्डे से समय पर लेने के लिए । इस परीक्षण समय में नीचे वे चीजें हैं जो हम अपने ड्राइवरों और यात्रियों से उम्मीद करते हैं ।
यात्रियों को:

READ More...  Ind vs Aus, 3rd Test : सिडनी टेस्ट के लिए भारत ने किया प्लेइंग XI का एलान, नवदीप सैनी करेंगे डेब्यू

रखने के लिए सामाजिक दूरी में टैक्सी – पसंद पर बैठने के लिए पीछे की सीट के टैक्सी.खांसी या जुकाम से पीड़ित यात्रियों को मास्क पहनना चाहिए ताकि वे चालकों को इससे बच सकें ।
का उपयोग कर से बचने वर्तमएनसीवाई नोट करता है और प्लास्टिक कार्ड का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करता है । चालक के साथ किसी भी शारीरिक संपर्क से बचें.

ड्राइवर्स:

Sanitize उनके कैब के बाद हर बूंद. विशेष रूप से keypads के EFTPOS मशीन.डिस्पोजेबल हाथ दस्ताने और चेहरे का मुखौटा का उपयोग शुरू.हमेशा एक सैनिटाइज़र ले जाएं और हर 10 मिनट में इसका उपयोग करते रहें । यदि स्थिति अपने हाथों को साबुन से धोने के लिए बेहतर मांग करती है । कैब को यथासंभव साफ रखें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.