e0a4b5e0a588e0a4b6e0a4bee0a4b2e0a580 e0a4aae0a581e0a4b2e0a4bfe0a4b8 e0a4a8e0a587 e0a4b5e0a58de0a4afe0a4b5e0a4b8e0a4bee0a488 e0a4b9

वैशालीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
वैशाली एसपी मनीष कुमार ने दी जानकारी - Dainik Bhaskar

वैशाली एसपी मनीष कुमार ने दी जानकारी

वैशाली में चर्चित व्यवसाई 70 वर्षीय शारदानंद सिंह हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। वैशाली पुलिस ने 5 नवंबर को हुए इस हत्याकांड की जांच के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया था। इस टीम ने मानवीय और तकनीकी आधार पर जांच कर हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं अपराधियों के पास से एक पिस्तौल, एक देसी कट्टा और पांच कारतूस बरामद किया गया है। इसके साथ ही लूटे गए चांदी के रुपए और जिस कपड़े को पहन कर हत्याकांड को अंजाम दिया था वह कपड़ा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम का किया गया था गठन

गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम का किया गया था गठन

वैशाली एसपी मनीष कुमार ने दी जानकारी

पुलिस का दावा है कि पकड़े गए आरोपियों ने अपराध स्वीकार कर लिया है। इस पूरे मामले में वैशाली एसपी मनीष कुमार ने बताया कि 5 तारीख की देर रात टिम्बर व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं 6 नवंबर को इस मामले के उद्भेदन के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया था, इसमें मानवीय और तकनीक के आधार पर 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से हथियार और गोली बरामद किया गया है। गिरफ्तार आराेपियों की पहचान रितिक कुमार, भोला कुमार और दीपक कुमार के रूप में की गई है। जांच में पता चला है कि सभी आरोपी नशीली पदार्थों का सेवन करते थे तो मृतक इनको मना करते थे। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी मृतक के पास के ही है।

READ More...  क्या दोस्ती का फर्ज अदा करेंगे लालू प्रसाद!:बेटे के मंत्री पद से इस्तीफे के बाद से ऑफिस नहीं आए जगदानंद सिंह, गांव में लोगों से मिलजुल रहे

5 नवंबर की देर रात घटना को दिया था अंजाम

बता दें कि 5 नवंबर की देर रात टिंबर व्यवसाई 70 वर्षीय शारदानंद सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 40 वर्षों से वह टिंबर व्यवसाय से जुड़े हुए थे। रात 2:00 बजे के आस-पास उनकी हत्या की गई थी, हत्या से पहले इनका मोबाइल चोरी किया गया था, जिस मोबाइल से इनकी बहू को फोन कर दो हजार रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। पेटीएम से रुपए भेज भी दिए गए थे, बावजूद इनकी देर रात हत्या कर दी गई थी और अपराधी मौके से फरार हो गए थे। बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के स्थित नाथ टिंबर के मालिक थे शारदानंद सिंह जो खुद इस टिम्बर का संचालन करते थे।

खबरें और भी हैं…

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)