e0a4b5e0a58b e0a4aee0a581e0a49de0a587 e0a4ade0a580 e0a4a8e0a4b9e0a580e0a482 e0a49be0a58be0a4a1e0a4bce0a587e0a482e0a497e0a587

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो साल हो गए हैं लेकिन मामले की गुत्थी अब तक सुलझती नहीं दिख रही, बल्कि एक बार फिर उलझती नजर आ रही है. कूपर अस्पताल के कर्मचारी के सनसनीखेज खुलासे के बाद सुशांत की बहन ने भी मामले की जांच की मांग की है तो ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ एक सेल्फी शेयर कर सवाल पूछा है.

विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक सेल्फी शेयर की है. इस सेल्फी में सुशांत पीछे बैठे हुए अपने चिर-परिचित अंदाज में स्माइल करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर विवेक ने कैप्शन में लिखा ‘वो मुझे नहीं छोड़ेंगे, कौन थे ‘वो’ सुशांत मेरे दोस्त?. इस पोस्ट को शेयर कर विवेक ने सुशांत सिंह राजपूत और राइट टू जस्टिस हैशटैग किया है’.

vivek agnihotri post on ssr

(फोटो साभार: Vivek Ranjan Agnihotri/Twitter)

विवेक जानना चाहते हैं किसके बारे में बात करते थे सुशांत
बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्टर की दोस्त स्मिता पारिख ने बताया था कि वह अपनी मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद परेशान रहने लगे थे. अपनी बहन से कहा था कि वह उन्हें छोड़ेंगे नहीं.

मुंबई पुलिस पर असहयोग का आरोप
वहीं इस मामले में बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस ने बिहार से भेजे गए अधिकारियों की टीम से सहयोग नहीं किया था. अगर मुझे 15 दिन मिल जाते तो मामला सुलझ जाता और मामले को उस तरह से हैंडल नहीं किया जाता जिस तरह से किया जा रहा है.

READ More...  5 वीडियोज में ​देखिए 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग का माहौल, शहनाज गिल हुईं भावुक

कर्मचारी ने किया ‘हत्या’ का दावा
 बता दें कि कूपर अस्पताल के पूर्व कर्मचारी रूप कुमार शाह ने एएनआई से कहा था कि 14-15 जून को मॉर्चुरी में उनकी ही ड्यूटी थी. इस कर्मचारी ने ये भी दावा किया कि जब डेडबॉडी लाई गई थी तो उस पर चोट के निशान थे. पोस्टमार्टम के दौरान कहा भी था कि ये आत्महत्या का मामला नहीं है. नौकरी में रहते हुए उस वक्त मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था’.

Tags: Sushant singh Rajput, Vivek Agnihotri

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)