e0a4b6e0a495e0a58de0a4a4e0a4bf e0a495e0a4aae0a582e0a4b0 e0a495e0a587 e0a4ace0a587e0a49fe0a587 e0a4b8e0a4bfe0a4a6e0a58de0a4a7e0a4be
e0a4b6e0a495e0a58de0a4a4e0a4bf e0a495e0a4aae0a582e0a4b0 e0a495e0a587 e0a4ace0a587e0a49fe0a587 e0a4b8e0a4bfe0a4a6e0a58de0a4a7e0a4be 1

बेंगलुरूः बॉलिवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया है. सिद्धांत और 4 अन्य लोगों को पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल में छापा मारकर ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था. सिद्धांत के अलावा बाकी चार लोगों को भी पुलिस ने नोटिस देकर छोड़ दिया है. इन सभी से कहा गया है कि जांच के दौरान जब भी उन्हें बुलाया जाएगा, उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा. ईस्ट बेंगलुरु के डीसीपी भीमा शंकर गुलेद ने बताया कि मेडिकल टेस्ट में इन सभी के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई थी.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उसलूर पुलिस ने रविवार की रात एक गुप्त सूचना के आधार पर शहर के एमजी रोड स्थित एक फाइव स्टार होटल पर छापा मारा था, जहां पार्टी चल रही थी. डीसीपी गुलेद ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि पार्टी में लोग ड्रग्स ले रहे हैं. इसके बाद हमने छापेमारी की. वहां करीब 100 लोग थे. उनमें से 35 लोगों के हमने ड्रग्स टेस्ट कराया, जिनमें से 5 पॉजिटिव निकले. इन पांचों को हमने हिरासत में ले लिया. हमें इन लोगों के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली. लेकिन पास में ही एमडीएमए और गांजा पड़ा हुआ था. हम सीसीटीवी की जांच कर रहे हैं ताकि ये पता लगाया जा सके कि ये ड्रग्स वहां किसने फेंकी.

डीसीपी गुलेद ने बताया कि पार्टी में शामिल अधिकांश लोग राज्य के बाहर के थे. जिन पांच लोगों के टेस्ट पॉजिटिव आए, वो भी कर्नाटक से नहीं हैं. उनमें से तीन कुछ समय से राज्य में रह रहे थे. चौथा व्यक्ति पंजाब से और पांचवां मुंबई का डीजे (डिस्क जॉकी) है. बॉलीवुड एक्टर के बेटे की गिरफ्तारी के बारे में पूछे जाने पर गुलेद ने कहा, “जिन लोगों का टेस्ट पॉजिटिव आया है, उनमें डीजे सिद्धांत कपूर भी हैं. उनके पिता का नाम सुनील शक्ति कपूर है.” मामले में गिरफ्तार अन्य लोगों की पहचान अखिल सोनी, हरजोत सिंह, हानी और अखिल के रूप में हुई है. पुलिस ने पांचों आरोपियों के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी. पुलिस ने कहा कि यह साफ नहीं है कि इन लोगों ने होटल के अंदर ही ड्रग्स ली थीं या बाहर से ड्रग्स लेने के बाद पार्टी में आए थे. होटल को भी नोटिस दिया गया है. कुछ सवाल पूछे गए हैं.

READ More...  वेस्टर्न रेलवे ने दी खुशखबरी: देश के कई रूटों पर चलेंगी नई स्पेशल ट्रेनें, देखिए पूरी लिस्ट

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, बेंगलुरु ईस्ट के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सुब्रमण्येश्वर राव ने बताया कि पांचों लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट, 1985 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. हमने उन्हें गिरफ्तार किया और बाद में नोटिस देकर जमानत पर रिहा कर दिया. उनसे कहा गया है कि जब भी जरूरत होगी, उन्हें जांच के लिए पेश होना होगा. ऐसे मामलों में नोटिस देकर जमानत पर छोड़ दिया जाता है. उन्होंने कहा कि हमारा ध्यान इस बात पर है कि उन्हें ड्रग्स कहां से मिली. हम इनसे पूछताछ करेंगे. लेकिन जैसी कि प्रक्रिया है, उसके मुताबिक, अभी इन्हें नोटिस देकर छोड़ दिया गया है. डीसीपी गुलेद ने बताया कि बेंगलुरु पुलिस ड्रग्स के खिलाफ अभियान चला रखा है, ये उसी का हिस्सा है. इस महीने की शुरुआत में भी हमने एक जगह छापा मारा था, वहां 34 लोग ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे.

बता दें कि सिद्धांत कपूर भी अभिनय की दुनिया से जुड़े हुए हैं, हालांकि उनका एक्टिंग करियर ज्यादा कामयाब नहीं रहा है. उन्होंने ‘शूटआउट एट वडाला’ से फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके बाद वह अनुराग कश्यप निर्देशित साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘अगली’ में नजर आए. सिद्धांत अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में नजर आए थे. सिद्धांत फिल्म ‘चेहरे’ में भी थे. इसके अलावा वह ‘भौकाल’ नाम की वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं. सिद्धांत की बहन अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पूछताछ की थी. पूछताछ में श्रद्धा ने पार्टी अटेंड करने की बात मानी थी, लेकिन ड्रग्स से कोई संबंध होने से इनकार किया था. एनसीबी के हाथ भी कुछ ठोस नहीं लगा था.

READ More...  पंजाब का छोटा सा गांव मूसा, जिसे 'मानसा दे मुंडे' सिद्धू मूसेवाला ने दी इंटरनेशनल पहचान

Tags: Bengaluru, Drugs case, Shakti kapoor

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)