e0a4b6e0a4bee0a4b9e0a4a8e0a4b5e0a4bee0a49c e0a4b8e0a587 e0a4b6e0a4bee0a4a6e0a580 e0a4b0e0a49ae0a4bee0a4a8e0a587 e0a4b5e0a4bee0a4b2

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते दिनों शाहनवाज शेख से गुपचुप शादी कर सभी को चौंका दिया था. देवोलीना को मुस्लिम से शादी करने पर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों की नाराजगी भी झेलनी पड़ी. कई लोगों को देवोलीना का एक मुस्लिम लड़के से शादी करना पसंद नहीं आया.

अब टीवी की गोपी बहू अपनी शादी-शुदा जिंदगी में खुश हैं और पति के साथ पहला क्रिसमस भी मना चुकी हैं. देवोलनी ने क्रिसमस पर अपने पति शाहनवाज और दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद देवोलीना एक बार फिर नेटिजन्स के निशाने पर आ गईं हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने तस्वीरों में सिंदूर नहीं लगाया था. यह बात नेटिजन्स को बुरी तरह खटकी और कमेंट बॉक्स में सवालों की झड़ी लगा दी.

devoleena bhattacharjee, devoleena bhattacharjee married with shahnawaz sheikh, devoleena bhattacharjee married with shahnawaz sheikh secretly, devoleena bhattacharjee got trolled for not wearing sindoor, devoleena bhattacharjee brutally trolled for not wearing sindoor, devoleena bhattacharjee trolled for marrying with muslim, devoleena bhattacharjee picuki, devoleena bhattacharjee husband, devoleena bhattacharjee instagram, devoleena bhattacharjee tv shows, devoleena bhattacharjee age, devoleena bhattacharjee and vishal singh, devoleena bhattacharjee mother,

देवोलीना भट्टाचार्जी की इन फोटोज में माथे में सिंदूर नहीं होने से फैन्स नाराज हो गए. (फोटो साभार[email protected])

बिना मेकअप के सादगी अंदाज में दिखीं देवोलीना
देवोलीना भट्टाचार्जी ने क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं. इन तस्वीरों में देवोलीना ने हाथों में कंगन और उंगलियों में अंगूठी पहनी हुई हैं. साथ ही लाल स्वेटर में बिना मेकअप लुक में देवोलीना काफी क्यूट लग रही हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी की इन फोटोज में माथे में सिंदूर नहीं होने से फैन्स नाराज हो गए. एक यूजर ने देवोलीना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘सिंदूर कहां है मैडम?’. इसके साथ ही कमेंट्स में लोगों ने देवोलीना की तारीफ भी की है. कई फैन्स ने देवोलीना की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा कि ‘आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं’. साथ ही फैन्स ने देवोलीना को क्रिसमस की भी बधाई दी है.

READ More...  ईशा देओल का हैक अकाउंट हुआ चालू, एक्ट्रेस ने पोस्ट करके दी जानकारी

अचानक शादी की तस्वीरें पोस्ट कर चौंका दिया था
देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीते 14 दिसंबर को अचानक अपनी शादी की खबर शेयर की थी. देवोलीना ने अपने पति शाहनवाज शेख के साथ तस्वीरें साझा की थीं. इसके बाद फैन्स ने बधाइयों का सिलसिला शुरू कर दिया था.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शादी के बाद दिए इंटरव्यू में अपनी गुपचुप शादी की वजह भी बताई थी. देवोलीना ने बताया था कि वे शादी को शाही अंदाज में कर फिजूलखर्ची से बचना चाहती थीं. साथ ही उन्होंने कहा था कि हमने सीक्रेट मैरिज इसलिए की है कि एक दिन में कोई शाही नहीं हो जाता. हम शादी में खर्च होने वाले पैसे से किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे तो ज्यादा ठीक रहेगा.

Tags: Bollywood news, Devoleena Bhattacharjee

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)