malik
प्रतिनिधि छवि

शोएब मलिक T20 WC में पाकिस्तान के लिए बड़ा योगदान दे सकते हैं. अफरीदी ने कहा

एएनआई. अपडेट किया गया: 10 अक्टूबर 2021 09: 43 IST

लाहौर [पाकिस्तान] . 10 अक्टूबर (एएनआई) : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि टी 20 विश्व कप में शोएब मलिक के शामिल होने से टूर्नामेंट शुरू होने के बाद टीम अच्छी स्थिति में होगी.

अफरीदी ने ट्वीट किया. “शोएब मलिक को टी20 विश्व कप के लिए वापस बुलाते हुए देखकर अच्छा लगा. एक वरिष्ठ और अनुभवी खिलाड़ी के रूप में वह पाकिस्तान के लिए बड़ा योगदान दे सकते हैं. शुभकामनाएँ.”

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शनिवार को आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2021 के लिए शोएब मकसूद के स्थान पर पूर्व कप्तान शोएब मलिक को नामित किया था. मकसूद को पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण शोपीस इवेंट से बाहर कर दिया गया है और उनकी जगह शोएब को लिया गया है. मलिक. मकसूद ने गुरुवार को नॉर्दर्न के खिलाफ 6 अक्टूबर के मैच के दौरान चोट लगने के बाद पीठ के निचले हिस्से का एमआरआई स्कैन कराया था और फलस्वरूप मध्य पंजाब के खिलाफ 7 अक्टूबर के मैच से चूक गए थे.

” सोहैब आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप से चूकने के लिए तबाह हो गया है क्योंकि उसने इस आयोजन के लिए कड़ी मेहनत की थी और शानदार फॉर्म में था. हम उसके लिए महसूस करते हैं लेकिन चोटें खेल का हिस्सा हैं. मुझे यकीन है कि पुनर्वास से गुजरने के बाद. वह मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम ने एक बयान में कहा. ‘ भविष्य के कार्यों के लिए उपलब्ध होने के लिए पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे.

READ More...  पूर्व कप्तान वॉन ने कह दी भारत को इतनी बड़ी बात.

शोएब मलिक ने 2007 में उद्घाटन समारोह में पाकिस्तान की कप्तानी की थी और 2009 में टूर्नामेंट जीतने वाली टीम के सदस्य थे. 2010 में वेस्टइंडीज की घटना को याद करने के बाद. उन्होंने 2012. 2014 और 2016 के टूर्नामेंट में भाग लिया.

ICC पुरुष T20 विश्व कप 2021 के लिए पाकिस्तान टीम 15 अक्टूबर को दुबई. संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना होगी. वे भारत के खिलाफ खेलने से पहले क्रमशः 18 और 20 अक्टूबर को वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलेंगे. 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ग्रुप-2 स्थिरता. (एएनआई)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.