e0a4b8e0a581e0a49ce0a588e0a4a8 e0a496e0a4bee0a4a8 e0a495e0a58b e0a4ade0a4bee0a4afe0a4be e0a4b8e0a4ace0a4be e0a486e0a49ce0a4bee0a4a6

मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) अभिनेता के परिवार के साथ ही नहीं, उनकी पूर्व पत्नी और फेमस इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) से भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों काफी अच्छी दोस्त बन गई हैं, जिसका पता सोशल मीडिया से भी चलता है. सबा आजाद कथित तौर पर सुजैन के पूर्व पति, सुपरस्टार ऋतिक रोशन को डेट कर रही हैं वहीं सुजैन भी आगे बढ़ चुकी हैं और कथित तौर पर अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ रिश्ते में हैं. इन सबके बीच अब इन दोनों की दोस्ती सुर्खियों में है.

सोशल मीडिया पर दोनों के बीच की दोस्ती अक्सर ही देखने मिल जाती है और अब, एक बार फिर, सुजैन ने सबा की तारी की, जिसके बदले में सबा ने भी उसके लिए अपना प्यार भेजा. दरअसल, सबा आजा ने इंस्टाग्राम पर इंडियन वियर में अपना एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में सबा नीले रंग के चिकनकारी कुर्ते में नजर आ रही हैं. जिस पर सुजैन खान ने भी प्रतिक्रिया दी है.

saba azad, hrithik roshan, sussanne khan

सबा आजाद के वीडियो पर सुजैन खान का कॉमेंट चर्चा में है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sabazad)

सबा के वीडियो पर कॉमेंट करते हुए सुजैन ने लिखा- ‘बहुत ही खूबसूरत सबू…’ सुजैन के कॉमेंट पर सबा आजाद भी प्रतिक्रिया देना नहीं भूलीं. उन्होंने ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ के कॉमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘धन्यवाद मेरी सूज!! आपकी हॉलीडे स्टोरीज बहुत पसंद आईं. और भी शेयर करिए.’ दोनों के बीच की यह चर्चा अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

इससे पहले भी सबा और सुजैन के बीच सोशल मीडिया पर प्यार भरे कॉमेंट शेयर करते देखा गया था. सबा ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक एंडरोर्समेंट वीडियो शूट के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं. जब सबा के आस-पास लोग सेट तैयार करने में व्यस्त थे, उसी दौरान उन्होंने यह वीडियो शूट किया, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – ‘मेरे पास इस संकीर्णता के लिए कोई स्मार्ट कैप्शन नहीं है !! बिहाइंड द सीन.’ इस पर भी सुजैन ने प्रतिक्रिया दी थी.

READ More...  अजय देवगन को लेकर तब्बू ने किया शॉकिंग खुलासा, बताया कैसे फिल्म के सेट पर बदल जाता है एक्टर का रवैया?

Tags: Hrithik Roshan, Sussanne Khan

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)