e0a4b8e0a581e0a4b7e0a58de0a4aee0a4bfe0a4a4e0a4be e0a4b8e0a587e0a4a8 e0a495e0a587 e0a4ace0a4b0e0a58de0a4a5e0a4a1e0a587 e0a4aae0a4b0

मुंबई:  Rohman Shawl Wishes Sushmita Sen: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का आज यानी 19 नवंबर को बर्थडे है. इस खास मौके पर फैस सोशल मीडिया पर उन्हें दिल खोलकर बर्थडे विश कर रहे हैं. सभी जानते हैं कि सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह समय समय पर अपने पोस्ट के जरिए अपने फैंस को अपना अपडेट देती रहती हैं.

सोशल मीडिया के जरिए ही सुष्मिता अपने फैंस के काफी करीब रहती हैं. ऐसे में उनके बर्थडे पर फैंस ने उन्हें कैसे भूल सकते थे. वैसे बॉलीवुड में सुष्मिता अपनी प्रोफेशन लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. आज एक्ट्रेस के बर्थडे के खास मौके पर ना सिर्फ फैंस बल्कि सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है.

rohman shawl

(फोटो साभार: rohmanshawl/Instagram)

एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन ने सुष्मिता को किया विश
गौरतलब है कि दो साल तक डेट करने के बाद सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के रास्ते अलग हो गए थे. लेकिन अब रिलेशनशिप में ना रहने के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों के बीच अभी भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. यही वजह है कि रोहमन ने सुष्मिता सेन के बर्थडे पर उन्हें अनोखे अंदाज में विश किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुष्मिता सेन की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो लगाई है, साथ ही रेड हार्ट लगाकर 47 भी लिखा है. रोहमन की इस पोस्ट में सुष्मिता काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

आज भी बरकरार है खूबसूरती
अक्सर जब कोई रिलेशनशिप टूटता है तो एक-दूसरे पर आरोप लगाए जाते हैं. लेकिन रोहमन शॉल और सुष्मिता ने अपना रिश्ता एक खूबसूरत मोड़ पर खत्म किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें लिखा था, ‘शुरुआत दोस्ती से हुई थी और वो हमेशा रहेगी. रिश्ता भले ही खत्म हो रहा है लेकिन प्यार हमेशा रहेगा.’ आज दोनों ब्रेकअप के बाद भी अक्सर साथ ही स्पॉट किए जाते हैं.

READ More...  Entertainment TOP-5: 'तारक मेहता...' के 14 साल पूरे, मौनी रॉय की ग्लैमरस तस्वीरें हुईं वायरल

बता दें कि सुष्मिता सेन के बर्थडे पर उन्हें टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियों ने कमेंट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही उनकी भाभी चारू असोपा ने भी उन्हें बर्थडे विश किया

Tags: Charu asopa, Sushmita sen

Article Credite: Original Source(, All rights reserve)